Home देश बांके बिहारी गली में दिन-दिहाड़े युवक की गोलियां मारकर हत्या

बांके बिहारी गली में दिन-दिहाड़े युवक की गोलियां मारकर हत्या

2

अमृतसर
 बटाला रोड स्थित गली बांके बिहारी में आज दिन-दिहाड़े मोटरसाइकिल पर जा रहे एक युवक को रास्ते में रोक गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारोपी मोटरसाइकिल पर आए और युवक को आवाज लगाकर रोका व उसके बाद उस पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। घायल अवस्था में उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही ए.डी.सी.पी. प्रभजोत सिंह विर्क, ए.सी.पी. जी.एस. नागरा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या है मामला
मरने वाले की पहचान राहुल उर्फ सब के रूप में की गई है, जो संधू कॉलोनी बटाला रोड का रहने वाला था। वह अपने दोस्त प्रिंस कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर गली बांके बिहारी से खाने पीने का कुछ सामान लेने के लिए गए थे। इसी दौरान सामान लेकर घर को जा रहे थे कि रास्ते में बाइक सवार दो युवक आए और उन्होंने राहुल को आवाज दी, जैसे ही वह पास आकर रुके तो उनमें से एक ने उस पर सीधी गोलियां चला दीं। बुरी तरह घायल होने के बाद राहुल वहीं गिर गया और दोनों युवक वहां से फरार हो गए। राहुल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। हत्या के पीछे के कारण अभी सामने नहीं आ पाए। पुलिस फिलहाल दो अज्ञात युवकों पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

कहां से आते हैं हत्यारों के पास हथियार
हत्या के पीछे की विडंबना यह है कि एक तरफ कमिश्नरेट पुलिस शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने का दावा कर रही है वहीं दूसरी ओर दिन -दिहाड़े युवक ताबड़तोड़ गोलियां चला हत्या कर फरार हो जाते हैं, कहां से आते हैं इन लोगों के पास हथियार? क्या इन्हें पुलिस का कोई डर नहीं? यह कुछ ऐसे सवाल हैं जो पुलिस की कार्य कुशलता को सवालों के कटघरे में खड़ा करते हैं।

यह कहना है पुलिस का
ए.डी.सी.पी. प्रभजोत सिंह विर्क का कहना है कि फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर हत्यारोपियों की पहचान की जा रही है।