Home मनोरंजन दीपिका पादुकोण की सिंघम 3 में हुई एंट्री

दीपिका पादुकोण की सिंघम 3 में हुई एंट्री

7

मुंबई।

साल 2011 में रिलीज हुई सिंघम और 2014 में आई सिंघम रिटर्न्स के बाद से अजय देवगन के चाहने वालों को सिंघम 3 का इंतजार है. लंबे समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है. हाल ही में खबर आई थी कि सिंघम के अगले पार्ट में टाइगर श्रॉफ भी नए कॉप के तौर पर नजर आएंगे. टाइगर के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सुर्खियों में है.

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में अब तक हमें फीमेल कॉप देखने को नहीं मिली है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ये कमी पूरी करेंगी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंघम 3 जिसे रोहित शेट्टी सिंघम अगेन के नाम से दर्शकों के सामने पेश करेंगे उसमें दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि वो फीमेल कॉप के रोल में दिखेंगी, जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट में दीपिका के किरदार के बारे में बताया गया कि फिल्म में उनका रोल काफी खास होगा. फीमेल कॉप होने के साथ-साथ सिंघम से भी उनका रिश्ता होगा. वो सिंघम की बहन के रोल में नजर आएंगी. हालांकि फिलहाल आॅफिशियल तौर पर इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. अगर बात फिल्म की रिलीज डेट की करें तो कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगस्त 2024 तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

बहरहाल, इन दिनों दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों का हिस्सा हैं. इस फिल्म में वो कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी साल दीपिका रफङ के साथ पठान में भी नजर आईं. दोनों की केमिस्ट्री परदे पर खूब जमी और फिल्म ने दुनियाभर से 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.