Home राजनीति ‘राहुल गांधी के पास लड़कियों की कमी नहीं, वो बूढ़ी को क्यों...

‘राहुल गांधी के पास लड़कियों की कमी नहीं, वो बूढ़ी को क्यों देंगे फ्लाइंग Kiss’, कांग्रेस नेता का विवादित बयान

5

 नई दिल्ली
केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सदन में 'फ्लाइंग किस' की भाव-भंगिमा प्रदर्शित करते हुए महिला सांसदों के प्रति अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। स्मृति ईरानी के इस आरोप के बाद नया विवाद छिड़ गया है। वहीं राहुल गांधी के फ्लाइंग किस विवाद पर कांग्रेस विधायक उनके बचाव पक्ष में खड़े हैं।

इसी बीच बिहार से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने इस विवाद पर शर्मनाक बयान देते हुए इस पर नया विवाद खड़ा कर दिया है। नीतू सिंह ने कहा कि  राहुल गांधी के पास फ्लाइंग किस देने के लिए लड़कियों की कमी नहीं है, अगर उन्हें किसी को फ्लाइंग किस देनी होगी तो वह स्मृति ईरानी जैसी 50 साल की किसी बूढ़ी को क्यों देंगे?

मीडिया के सामने बोली नीतू सिंह
संसद में राहुल गांधी पर लगे आरोपों को लेकर नवादा जिले की हिसुआ सीट से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कह कि ''हमारे राहुल जी के पास लड़कियों की कमी नहीं है. अगर उनको फ्लाइंग किस देना होगा तो किसी लड़की को देंगे, 50 साल के बूढ़ी को क्या फ्लाइंग किस देंगे, यह सब आरोप निराधार है''। कांग्रेस की महिला विधायक के इस बयान पर भाजपा ने भी नीतू सिंह को आड़े हाथों लिया और कहा कि  एक महिला ऐसा बयान दे रही है जोकि शर्मनाक है।

बता दें कि बुधवार को चर्चा में हिस्सा लेने के बाद जब राहुल गांधी सदन से बाहर निकल रहे थे, तब सत्तारूढ़ पक्ष के कुछ सदस्यों की टीका-टिप्पणी पर कांग्रेस सांसद ने 'फ्लाइंग किस' की भाव-भंगिमा प्रदर्शित की। हालांकि, राहुल के रिएक्शन का वो क्षण कैमरे में कैद नहीं हुआ है।