Home राज्यों से उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में भाजपा नेता की 40 सेकेंड में हत्या कर फरार हुए...

मुरादाबाद में भाजपा नेता की 40 सेकेंड में हत्या कर फरार हुए तीनों हमलावर, स‍िर पर की ताबड़तोड़ फायर‍िंग

5

मुरादाबाद
 नया मुरादाबाद के पार्श्वनाथ सोसायटी में भाजपा नेता अनुज चौधरी की सरेशाम हत्या करके तीन बाइक सवार फरार हो गए। महज 40 सेकेंड के अंदर आरोपितों ने सोसायटी के अंदर पैदल घूम रहे भाजपा नेता को पहली गोली चलती हुई बाइक से मारी। जैसे ही जमीन पर अनुज गिरा, वैसे बाइक से दो आरोपित उतरे और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। इस दौरान कई फायर मिस भी हुए। जिस पर एक आरोपित ने दूसरा असलहा निकालकर सिर पर फायर किया।

पहली गोली लगते ही साथ में मौजूद पुनीत चौधरी ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो हमलावर ने उसे दूर रहने की धमकी दी तो वह पीछे हट गया। इसके बाद आरोपित अनुज के सिर पर दो गोली सिर पर मारते हुए फरार हो जाते हैं। महज 40 सेकेंड में आरोपित अनुज पर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर फरार हो जाते हैं। हत्या के बाद सोसायटी के सभी निवासी भयभीत हैं।

बाइक सवार आरोपितों ने कोई हेलमेट और मास्क नहीं लगा रखा था। दो आरोपित जींस और टीशर्ट पहले हुए थे, जबकि एक ने शर्ट पहनी थी। आरोपित दो नंबर गेट से बिना रोकटोक के सीधे अंदर आए थे, घटना के बाद एक नंबर गेट से फरार हो गए। दोनों गेट पर दो-दो गार्ड मौजूद थे। लेकिन हमलावरों को किसी ने रोकने की हिम्मत नहीं की।

सोसायटी के सीसीटीवी मिले खराब
सोसायटी के दोनों गेट पर सीसीटीवी खराब मिले। पुलिस ने जब गार्ड से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि दो दिन पहले सीसीटीवी खराब हुए हैं, जबकि स्थानीय निवासियों ने बताया कि सीसीटीवी कभी सही नहीं थे। पुलिस कभी सुरक्षा को चेक करने के लिए सोसायटी में नहीं आती है। इसके साथ ही गेट पर मौजूद गार्ड भी केवल मोबाइल पर फिल्म देखने में व्यस्त रहते हैं।

छह माह बाद मझोला में फिर हुई हत्या
करीब छह माह पूर्व मझोला थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड में सीए श्वेताभ तिवारी की 15 फरवरी की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद कुछ ऐसे ही अंदाज में सोसायटी के अंदर घुसकर तीन बाइक सवारों ने भाजपा नेता को गोली मारकर फरार हो गए। इस घटना के बाद सोसायटी के साथ ही पुलिस की सुरक्षा कितनी मजबूत है, इस पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।
 

हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पांच टीमें गठित

भाजपा नेता की हत्या के बाद एसएसपी हेमराज मीना, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपितों की शिनाख्त के बाद घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

हाउसिंग सोसायटी की सुरक्षा पर सवाल बड़े
बिल्डर्स अक्सर अपनी सोसायटी में सुरक्षा का दावा करते हुए महंगे दो में फ्लैट बेचते हैं। इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। पार्श्वनाथ हाउसिंग सोसायटी में लगभग सात सौ से अधिक परिवार रहते हैं। सोसायटी के दो गेट हैं। दोनों की गेट पर दो-दो गार्ड भी तैनात रहते हैं। सुरक्षा इंतजाम के बाद भी तीन बाइक सवार शूटर बड़े आराम से सोसायटी में जाते हैं और हत्याकांड की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।