Home देश जल्दबाजी में हो गई मिस्टेक, पाकिस्तान गई Anju का बड़ा बयान; अब...

जल्दबाजी में हो गई मिस्टेक, पाकिस्तान गई Anju का बड़ा बयान; अब हो रहा पछतावा

4

नई दिल्ली
भारत से पाकिस्तान गई अंजू निकाह के बाद पति नसरुल्लाह के साथ रह रही है। उसने अपना धर्म भी बदल लिया है। पाकिस्तान सरकार द्वारा उसका वीजा भी बढ़ाए जाने की तमाम अटकलें लग रही हैं। इस बीच, उसे अब पछतावा होने लगा है। कुछ समय पहले तक काफी खुश नजर आ रही अंजू ने एक इंटरव्यू में अपना दुख बताया है। उसने कहा है कि उससे जल्दबाजी में मिस्टेक हो गई। उसने कुछ और सोचा था, लेकिन कुछ और हो गया।

अंजू को अब अपने बच्चों की याद आ रही है। 'बीबीसी' को दिए एक इंटरव्यू में उसने कहा, ''यहां मुझे लेकर सब पॉजिटिव हैं। यहां में जिस प्लानिंग से आई थी, कुछ सोचा था, कुछ हो गया। जल्दबाजी में कुछ न कुछ मिस्टेक हो गई यहां पर। यहां पर जो कुछ भी हुआ है, उसकी वजह से वहां (भारत) मेरी फैमिली को बहुत जलील किया गया है। इस वजह से मैं बहुत दुखी हूं। बच्चों के मन में मेरे लिए क्या इमेज बनी होगी। इसीलिए मैं यह चाहती हूं कि मैं वहां जाऊं। मैं सबकुछ फेस करना चाहती हूं। मेरे पास सभी सवालों के जवाब हैं।''

पिछले महीने अंजू अचानक से पाकिस्तान चली गई थी। उसने अपने परिवार और यहां तक कि पति अरविंद को भी नहीं बताया था। जब वह पाकिस्तान पहुंच गई, तब उसने वहां से अरविंद को फोन किया और सच्चाई बताई, जिसके बाद सभी हैरान रह गए। बाद में नसरुल्लाह और अंजू का वेडिंग शूट का वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह पाकिस्तान की वादियों में फोटोशूट करवाते देखी गई। शुरुआत में तो उसने दावा किया कि नसरुल्लाह से उसने निकाह नहीं किया है, लेकिन स्थानीय मीडिया और अन्य लोगों ने साफ कर दिया कि दोनों का निकाह हो चुका है। यहां तक कि अंजू ने अपना धर्म भी बदल लिया है।

अंजू का नसरुल्लाह से निकाह होने के बाद उसकी किस्मत बदल गई। पाकिस्तान के एक बड़े कारोबारी ने उसे प्लॉट, 50 हजार रुपये का चेक समेत तमाम अन्य चीजें गिफ्ट करने का ऐलान किया। कारोबारी मोहसिन खान अब्बासी ने कहा कि इस्लाम में अंजू का स्वागत है। साथ ही, उसने यह भी कहा कि जब अंजू को पाकिस्तान की नागरिकता मिल जाएगी तब उसे अपनी कंपनी का वह ब्रांड अम्बेस्डर भी बनाएगा और घर बैठे सैलरी भी देगा। बता दें कि अंजू और नसरुल्लाह की कुछ साल पहले सोशल मीडिया के जरिए से बातचीत शुरू हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदलती गई और फिर पिछले महीने अचानक वह नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान निकल गई।