Home मनोरंजन ‘प्लक’ की ब्रांड एंबेसडर बनीं करीना कपूर खान

‘प्लक’ की ब्रांड एंबेसडर बनीं करीना कपूर खान

3

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को भारत की लीडिंग लाइफस्टाइल-संबंधी फ्रेश फ्रूट्स एवं वेजिटेबल्स ब्रांड ‘प्लक’ ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।
करीना कपूर खान ने कहा, मैं एक इन्वेस्टर और ब्रांड एंबेसडर के रूप में ‘प्लक’ से जुड़कर बेहद खुश हूं। यह एक ऐसा ब्रांड है, जो अपने ग्राहकों को सेफ और हाई-क्वालिटी फल एवं सब्जियां उपलब्ध कराने में सबसे आगे रहता है। एक मां के रूप में मेरे लिए फूड की क्वालिटी बहुत जरूरी है। मुझे ‘प्लक’ के इस बेमिसाल सफर और पूरे भारत के ग्राहकों को सही खाने में मदद करने की इसकी प्रतिबद्धता का हिस्सा बनने का इंतजार है।
‘प्लक’ के सीईओ एवं को-फाउंडर प्रतीक गुप्ता ने कहा, अपने 1000 से ज्यादा किसानों के नेटवर्क के साथ हम भारतीय परिवारों और घरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए देशभर में सेवाएं देने वाला एक फ्रेश फूड ब्रांड बनना चाहते हैं। ‘प्लक’ के साथ करीना कपूर खान की पार्टनरशिप हमें हमारे लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ाएगी। हम प्लक फैमिली में उनका हार्दिक स्वागत करते हैं।

 

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' का शानदार ट्रेलर रिलीज

मुंबई
 विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर आखिरकार देश भर में रिलीज हो चुका है। हैदराबाद में हुए एक भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की कास्ट, क्रू और मीडिया की उपस्थिति के बीच ट्रेलर की झलक दिखाई गई।

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को आराध्या और विप्लव की दिल छू लेने वाली दुनिया में ले जाता है। हालांकि, जिंदगी की तरह इस सफर में भी उतार-चढ़ाव, संघर्ष और कुछ खट्टे-मीठे पल शामिल हैं। ट्रेलर में विजय और सामंथा की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को इतना भा जाएगी कि उन्हें इस जोड़ी से प्यार होने में जरा भी वक्त नहीं लगेगा।

फिल्म का ट्रेलर ह्यूमर, आकर्षक म्यूजिक और खूबसूरत विजुअल्स के साथ इंटेंस इमोशन्स का एक आदर्श कॉम्बिनेशन है। इसमें बेहद टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट में मुरली शर्मा और सचिन खेडेकर जैसे नाम भी नजर आए हैं। कुशी का म्यूजिक पहले ही चार्ट्स में टॉप पर है।

शिव निर्वाण ने फिल्म की कहानी लिखी है और निर्देशन किया है। माइथ्री मूवी मेकर्स ने इसका निर्माण किया है। यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

खतरों के खिलाड़ी 13 के बाद बिग बॉस सीजन 17 में नजर आ सकती है ऐश्वर्या शर्मा

मुंबई,
 टेलीविजऩ शो बिग बॉस सीजन 17 में दिखाई दे सकती हैं। स्वयं बिग बॉस ने ऐश्वर्या को शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा ने गुम है किसी के प्यार में सीरियल छोड़ा था क्योंकि वह कुछ नया और चैलेंजिंग आजमाना चाहती थीं। शो छोडऩे के बाद अभी ऐश्वर्या रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं।शो के एक ताजा प्रोमो में टेलीविजऩ सीरियल खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगियों को बिग बॉस के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है।

प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या आपने मुझे मिस किया? जवाब में बिग बॉस बोलते हैं- शट अप अर्चना। बिग बॉस ऐश्वर्या से अर्चना की मिमिक्री करने को बोलते हैं और वह बड़ी शानदार एक्टिंग करती हैं।ऐश्वर्या का अभिनत देखने के बाद बिग बॉस ने उनसे कहा, यह टैलेंट तो सौ सवा सौ कैमरों के सामने दिखना चाहिए। हमारे दरवाजे आपके लिए जरूर खुले हुए हैं।

बिग बॉस का यह ऑफर सुनकर ऐश्वर्या का रिएक्शन देखने लायक था। हालांकि उन्होंने बिग बॉस को कोई त्वरित प्रतिक्रिया नहीं दी। अब यदि ऐश्वर्या यह ऑफर स्वीकार करती हैं, तो जाहिर तौर पर दर्शक उन्हें सीजन 17 में देख पाएंगे। बता दें कि रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस बहुत बेहतरीन रही है तथा वह लगभग हर स्टंट का सामना पूरी हिम्मत और सब्र के साथ कर रही हैं। कई बार शो के होस्ट रोहित शेट्टी स्वयं ऐश्वर्या की प्रशंसा कर चुके हैं।