Home राजनीति राहुल गांधी किसी भी तरह से संसद में रहने लायक नहीं, फ्लाइंग...

राहुल गांधी किसी भी तरह से संसद में रहने लायक नहीं, फ्लाइंग किस विवाद पर बोले बीजेपी राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी

4

नई दिल्ली
लोकसभा में बुधवार (9 अगस्त) को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के बाद सदन में कथित फ्लाइंग किस को लेकर हंगामा हो गया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित अन्य बीजेपी महिला सांसदों ने इस पर स्पीकर के पास लिखित शिकायत दी है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटनी ने कहा, "राहुल गांधी हर दिन अपने कार्यों से बार-बार भारत के लोगों को दिखा रहे हैं कि वह किसी भी तरह से संसद में रहने के लायक नहीं हैं। कल (बुधवार) संसद में एक बार फिर उन्होंने अपना असली चरित्र दिखाया। उन्हें अपने व्यवहार के लिए जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए।"

राहुल गांधी की निराशा और व्यथा समझ सकते हैं- अनिल
कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने आगे कहा, "राहुल गांधी संसद में गले लग के और आंख मारके नाटक करने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं, वह प्रधानमंत्री पद की गरिमा का अनादर करते हैं। संसद में 3-4 महीने के कथिक वापसी के बाद उन्होंने अपना असली चरित्र दिखाया है। हम उनकी निराशा और व्यथा समझ सकते हैं क्योंकि स्मृति इरानी ने उन्हें अमेठी से हराया था।"

महिला सांसद ने राहुल की शिकायत की
बता दें कि लोकसभा में राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव पर बोल रहे थे, अपना भाषण खत्म करने के बाद वो संसद से बाहर निकले। उनके जाने के बाद सदन में बोलने के लिए खड़ी हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा सांसद राहुल गांधी पर फ्लाइंग किस देने का आरोप लगाया।