Home राज्यों से पहले 70,000 में पटना से पत्नी को ‘खरीद’ कर लाया, फिर गला...

पहले 70,000 में पटना से पत्नी को ‘खरीद’ कर लाया, फिर गला घोंट कर इस वजह से कर दी हत्या

7

नई दिल्ली
दिल्ली के रहने वाले ए अमन ने 70,000 रुपये में बिहार की राजधानी पटना से अपने लिए पत्नी को खरीदा था। फिर कुछ महीनों बाद पत्नी का गला घोंट कर हत्या कर दी और उसका शव जंगल में फेंक दिया। शख्स का दावा है कि उसकी पत्नी अक्सर बिना बताए महीनों तक घर से भाग जाती थी। उसके 'व्यवहार' से तंग आकर उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी पति धर्मवीर और हत्या में उसकी मदद करने वाले दो अन्य लोगों अरुण और सत्यवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जंगल में मिला महिला का शव
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि 05 अगस्त को फतेहपुर बेरी में झील खुर्द सीमा के पास जंगल में एक महिला का शव मिलने के संबंध में एक एक पीसीआर कॉल आई। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। और मामले की जांच शुरू की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और तकनीकी और मैन्युअल निगरानी के जरिए से शनिवार देर रात करीब 1.40 बजे एक ऑटोरिक्शा की गतिविधि संदिग्ध पाई गई।

ऐसे पकड़े गए आरोपी
ऑटोरिक्शा के रूट का पता लगाया गया और उसके रजिस्ट्रेशन नंबर की पहचान की गई। डीसीपी ने बताया कि छतरपुर निवासी इसके चालक अरुण को गदाईपुर बैंड रोड के पास से पकड़ लिया गया। अरुण ने मृतक की पहचान धर्मवीर की पत्नी स्वीटी के रूप में की है। पुलिस अधिकारी ने कहा, उसने कबूल किया कि उसने और उसके बहनोई नांगलोई निवासी धर्मवीर और सत्यवान ने हरियाणा सीमा के पास गला घोंटकर स्वीटी की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि वह इलाके की भौगोलिक स्थिति से वाकिफ था और आरोपी ने अपराध को अंजाम देने और शव को ठिकाने लगाने के लिए जंगल को चुना था। अरुण ने कहा कि धर्मवीर अपनी पत्नी के व्यवहार से खुश नहीं था क्योंकि वह अक्सर बिना बताए महीनों के लिए घर से भाग जाती थी।