Home राज्यों से उत्तर प्रदेश पुलिस के संरक्षण में नशे और जुआ-सट्टे का हो रहा कारोबार, वरुण...

पुलिस के संरक्षण में नशे और जुआ-सट्टे का हो रहा कारोबार, वरुण गांधी ने डीजीपी को लिखा पत्र

3

पीलीभीत

पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने बहेड़ी पुलिस के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर जांच कर कार्यवाही करने के लिए डीजीपी को पत्र लिखा है। सांसद ने कहा है बहेड़ी पुलिस के संरक्षण में नशे और जुआ-सट्टे का कारोबार चरम पर है। बहेड़ी पुलिस की गतिविधियां जनविरोधी हैं।

सांसद ने डीजीपी को भेजे गए पत्र में कहा है कि बहेड़ी में जुआ-सट्टा और नशे का बड़े पैमाने पर कारोबार हो रहा है। इससे युवा पीढ़ी का भविष्य चौपट हो रहा है। इलाके में आम लोगों के प्रति पुलिस का रवैया अच्छा नहीं है। इलाके में गोकशी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन विभागीय कार्यवाही न होना चिंता का विषय है। पुलिस की इन कारगुजारियों से आम जनमानस में रोष व्याप्त है। सांसद ने कहा है कि क्षेत्रवासियों ने उनसे बहेड़ी पुलिस की गोपनीय जांच कर कार्यवाही की मांग की है। इस पर सांसद ने डीजीपी से बहेड़ी पुलिस की गोपनीय जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है। यहां बता दें कि नगर में खुलेआम स्मैक की पुड़ियां बेची जा रही हैं और गली मोहल्लों में सट्टे पर पैसा लगवाया जा रहा है। उन्होंने डीजीपी से मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी देहात को जांच सौंपी गई है।

एसएसपी सुशील घुले ने बताया कि डीजीपी महोदय को लिखा गया पत्र प्राप्त हुआ है। एसपी देहात को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।