Home देश ‘कराची टू नोएडा’ सीमा-सचिन की Love Story पर बनेगी फिल्म

‘कराची टू नोएडा’ सीमा-सचिन की Love Story पर बनेगी फिल्म

3

नईदिल्ली

पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को आज की तारीख में शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो. हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के साथ उसकी लव स्टोरी इतनी फेमस हो चुकी है कि सभी इस कपल को जानने लगे हैं. इसी क्रम में इन दोनों पर एक फिल्म भी बनने जा रही है. इस फिल्म को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ही बनाने जा रहे हैं.

फिल्म का नाम होगा कराची टू नोएडा. जानकारी के मुताबिक, अमित जानी अगले सप्ताह कराची टू नोएडा फिल्म का थीम सॉन्ग लॉन्च करेंगे. बता दें, इससे पहले उन्होंने सीमा को एक और फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है. जिसके लिए सीमा तैयार भी हो गई है. राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बनने वाली उस फिल्म का नाम है 'A Tailor Murder Story'. इस फिल्म में सीमा हैदर RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी.

पिछले सप्ताह सीमा हैदर से जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस (Jani Firefox Production House) की टीम ने ग्रेटर नोएडा पहुंच कर मुलाकात भी की. टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया. इस दौरान सीमा ने टीम के सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. सीमा बहुत ही ज्यादा खुश नजर आईं. फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक नजर आ रहीं सीमा हैदर का कहना है कि वह फिल्म में काम करना चाहती हैं. उन्हें केवल UP ATS को ओर से क्लीन चिट का इंतजार है.

अमित जानी को मिल रही धमकियां

लेकिन दूसरी तरफ अमित जानी को धमकियां मिलनी भी शुरू हो गई हैं. अमित जानी का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम और मोनू मानेसर ने उन्हें धमकी दी है. अभिषेक ने वीडियो के माध्यम से उन्हें धमकी दी है कि वो अपने गुंडों के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर हमला कर देगा. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. फिल्म निर्देशक अमित जानी ने ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस के अधिकारियों से इसकी शिकायत की है.

अमित ने ट्वीट किया, ''मैं जानी फायरफॉक्स मीडिया प्राइवेट हाउस लिमिटेड का प्रबंधक निदेशक हूं. मेरा प्रोडक्शन हाउस उदयपुर में पिछले साल हुए दर्जी कन्हैया लाल साहू हत्याकांड पर एक फीचर फिल्म बना रहा है. जिसकी कास्टिंग चल रही है. अगले माह यानि सितंबर में इसका शूट होना तय हुआ है. मैंने आज मीडिया ग्रुप्स में वायरल एक वीडियो देखा जो मेरठ निवासी अभिषेक सोम का है. वीडियो में अभिषेक सोम ने मुझे धमकी दी है.''

ट्वीट में अमित ने आगे लिखा, ''अभिषेक ने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि फिल्म के सेट पर हंगामा और तोड़फोड़ करेगा, जैसे पद्मावत फिल्म के शूट के समय हुआ था.'' अमित ने पुलिस से गुजारिश की कि इस पर कार्रवाई की जाए. अमित जानी ने यह भी कहा कि उनको एक वीडियो कॉल भी आई है. लेकिन उन्होंने उठाई नहीं जिसके बाद उनके पास वॉइस मैसेज आया और उसमें मोनू मानेसर के नाम से धमकी दी गई है. कहा गया कि अगर सीमा हैदर को रोल दिया गया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा.

कोर्ट से जमानत पर रिहा हैं दोनों

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को मोबाइल पर पबजी खेलते हुए भारत के सचिन से प्यार हो गया था. इसके बाद वो अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध तरीके से सरहद पार कर नेपाल के रास्ते भारत आ गई. लेकिन उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद से फिलहाल वे जमानत पर रिहा हैं. अब यूपी एटीएस सीमा हैदर मामले की जांच कर रही है.