Home राज्यों से आज खराब मौसम की वजह से देवघर में की सभी फ्लाइट कैंसिल

आज खराब मौसम की वजह से देवघर में की सभी फ्लाइट कैंसिल

4

देवघर

देवघर में लगातार बारिश और खराब मौसम की वजह से देवघर एयरपोर्ट से उड़ान कैंसिल हो रही है. रविवार की शाम से ही देवघर एयरपोर्ट पर खड़ी विमान सोमवार को सवा एक बजे कोलकाता के लिए उड़ान भर सकी. वहीं, कोलकाता एवं दिल्ली की उड़ान कैंसिल कर दी गयी. एयरपोर्ट के प्रभारी निदेशक प्रवीण कुमार ने बताया कि, मौसम खराब रहने के कारण दिल्ली से आनी वाली विमान (ई-6191) देवघर पहुंची ही नहीं. यह विमान (ई-6192) नंबर से दिल्ली के रवाना होती है. वहीं कोलकाता से भी आने वाली (ई-7939) नंबर की विमान नहीं आयी. इंडिगो प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, यात्रियों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए यात्रा करने वाले यात्रियों को निबंधित मोबाइल पर विमान कैंसिल होने की सूचना उपलब्ध करा दी गयी थी. सूचना पूर्व से प्रेषित कर देने के कारण यात्री एयरपोर्ट नहीं आये. मंगलवार को भी सभी फ्लाइट कैंसिल रहेगी.

आज रद्द रहेगी भोजूडीह-चंद्रपुरा मेमू

धनबाद
 दक्षिण पूर्व रेलवे में रोलिंग ब्लाॅक को लेकर अलग-अलग दिनों में ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा. रेलवे ने इससे संबंधित सूचना जारी कर दी है. जहां कई ट्रेनों काे रद्द किया गया है, वहीं 14 ट्रेनों को गंतव्य के बीच के स्टेशनों पर रोक दिया जायेगा. इसमें गोमो-खड़गपुर एक्सप्रेस व महुदा होकर चलने वाली भोजूडीह-चंद्रपुरा मेमू भी शामिल है. 08665 भोजूडीह-चंद्रपुरा मेमू व 08666 चंद्रपुरा-भोजूडीह मेमू आठ अगस्त को रद्द रहेगी. 18023 खड़गपुर-गोमो एक्सप्रेस आठ, 11 व 13 अगस्त को विष्णुपुर से चलेगी. 18024 गाेमो – खड़गपुर एक्सप्रेस आठ, 11 व 13 अगस्त को विष्णुपुर तक चलेगी.

साहिबगंज कॉलेज में 11वीं में आज से नामांकन शुरू होगा

साहिबगंज
 कॉलेज में 11वीं में नामांकन मंगलवार से शुरू होगा. प्राचार्य डॉ राहुल कुमार संतोष ने बताया कि इंटर 11वीं में नामांकन के लिए इंटर आर्ट्स की चयन सूची जारी कर दी गयी है, जिसका नामांकन 8 से 17 अगस्त तक होगा. छात्र अपने साथ मैट्रिक अंकपत्र, प्रवेश पत्र, पंजीयन पत्र, एसएलसी, सीसी, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, माइग्रेशन फॉर्म का हार्ड कॉपी, चालान का ओरिजिनल कॉपी सहित कागजात का फोटोस्टेट कॉपी लेकर छात्र-छात्राएं अपने से नामांकन कराएंगे. जारी सूची में जनरल कैटेगरी में 320, अनुसूचित जनजाति में 166, अनुसूचित जाति में 64,बीसी वन में 51, बीसी-2 में 39 छात्र-छात्राओं का नामांकन होना है.