Home मनोरंजन पीली मोनोकिनी में ऐश्वर्या शर्मा ने दिए किलर पोज

पीली मोनोकिनी में ऐश्वर्या शर्मा ने दिए किलर पोज

2

मुंबई।

गुम है किसी के प्यार में फेम टीवी सीरियल अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों पति नील भट्ट के साथ मालदीव वेकेशन्स के लिए निकली हैं। जहां से अदाकारा कई दिनों से पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी इस वेकेशन ट्रिप की झलकियां दिखा रही हैं। अब हाल ही में अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने यैलो मोनोकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी।

सामने आईं इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा पीले रंग की मोनोकिनी में फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती दिखीं। अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा अपने मालदीव ट्रिप पर हद से ज्यादा बोल्ड होती दिखीं। जहां अदाकारा ने यैलो मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी। सामने आईं तस्वीरों में अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा पीले रंग की फ्लोरल मोनोकिनी में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गईं। अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीरें देखने के बाद लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

अदाकारा इन तस्वीरों में बोल्डनेस की नई परिभाषा गढ़ती दिखीं। सामने आईं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मालदीव के समंदर किनारे हैट पहनकर किलर पोज देती दिखीं। अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीरें फैंस को मदहोश कर गईं।  ये पहली दफा नहीं है जब अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने अपना बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया है। इससे पहले भी वो बिकिनी फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बना चुकी हैं।