Home देश मुंबई लोकल ट्रेन में सीरियल ब्लास्ट की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम को...

मुंबई लोकल ट्रेन में सीरियल ब्लास्ट की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम को आया फोन

4

मुंबई
मुंबई पुलिस को रविवार को एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें लोकल ट्रेन में सीरियल ब्लास्ट की धमकी दी गई। जिसके बाद से सभी जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही फोन करने वाले की तलाश की जा रही। पिछले महीने भी इसी तरह के कई फोन आए थे, जिसमें आतंकी हमले की बात कही गई थी। मामले में मुंबई पुलिस ने कहा कि हमारे कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि मुंबई की लोकल ट्रेन में सिलसिलेवार धमाके होंगे। उसने ये भी दावा किया कि वो विले पार्ले इलाके से बोल रहा और फिर उसने अपना फोन बंद कर दिया।

वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। घटना के बाद तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी गई। फोन करने वाले की तलाश के लिए कई टीमें लगाई गईं और उसके मोबाइल को ट्रैकिंग पर लगाया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी को जुहू से गिरफ्तार किया गया है। वो नशे की हालत में मिला।

 इससे पहले जुलाई के आखिरी हफ्ते में मुंबई पुलिस के पास एक फोन आया था, जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक टैंकर में आरडीएक्स रखा है। इस टैंकर में आतंकी बैठे हैं, जो पाकिस्तान से हैं। फोन करने वाले ने खुद को पांडे बताया। मुंबई जैसे हमले की धमकी पिछले कुछ महीनों से मुंबई में लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे। 13 जुलाई को भी एक अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था।