Home मध्यप्रदेश आज नौगांव में सीएम शिवराज और केंद्रीय मंत्री सिंधिया करेंगे भाजपा का...

आज नौगांव में सीएम शिवराज और केंद्रीय मंत्री सिंधिया करेंगे भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

5

 छतरपुर
छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा के नौगांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को आएंगे। जहां रोड-शो करेंगे साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का यह नौगांव दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पांच अगस्त शनिवार को दोपहर तीन बजे जतारा जिला टीकमगढ़ से हेलीकाप्टर से हवाई मार्ग द्वारा दोपहर 3.20 बजे हेलीपैड नौगांव आएंगे। जहां वह स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। तत्पश्चात् शाम 6.15 बजे हेलीपैड नौगांव से हेलीकाप्टर से रवाना होकर शाम 6.30 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से शाम 6.35 बजे वायुयान से भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

इधर केन्द्रीय नागर एवं विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पांच अगस्त शनिवार को दोपहर 3:05 बजे जतारा जिला टीकमगढ़ से हेलीकाप्टर से हवाई मार्ग द्वारा दोपहर 3:20 बजे ट्रांजिट विजिट में हेलीपैड नौगांव जिला छतरपुर आएंगे। तत्पश्चात दोपहर 3:30 बजे हेलीपैड नौगांव से हेलीकाप्टर से रवाना होकर दोपहर 3:50 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से दोपहर 3:55 बजे ग्वालियर के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री के दौरे से बदलेंगे समीकरण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का यह दौरा अहम माना जा रहा है। क्योंकि यह विधानसभा सीट लंबे समय से भाजपा के पास थी जिसे पिछले चुनाव में कांग्रेस ने छीन ली। अब भाजपा का पूरा जोर अपनी सीट को वापस पाने पर रहेगा। एक साथ दो दिग्गज चेहरों के आने से नौगांव सहित पूरी विधानसभा में भाजपाई समीकरण बदल सकते हैं। आपको बता दें कि महाराजपुर विधानसभा से करीब एक दर्जन भाजपाई टिकट मांग रहे हैं। जिसे लेकर भाजपाइयों में अंदरूनी कलह और विरोध भी सामने आया है। जो भाजपा की बैठकों में देखने को मिला।