Home मनोरंजन श्रद्धा कपूर को फैन ने किया फिल्मी अंदाज में प्रपोज, वीडियो वायरल

श्रद्धा कपूर को फैन ने किया फिल्मी अंदाज में प्रपोज, वीडियो वायरल

2

मुंबई
 बेहद टैलेंटेड और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी मासूमियत और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी क्यूटनेस ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है। श्रद्धा जहां भी जाती हैं अपने फैंस से मिलती हैं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती हैं।

हाल ही में श्रद्धा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और देखते ही देखते एक फैन ने उन्हें प्रपोज कर दिया। श्रद्धा के फैन उनसे मिलने के लिए फूलों का खास गुलदस्ता लेकर आए थे। उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर सफेद शॉर्ट पैंट और फुल स्लीव्स टॉप पहनकर एयरपोर्ट पहुंचीं। जैसे ही श्रद्धा अपनी कार से उतरती हैं, उनका फैन गुलदस्ता लेकर आता है। वह एक घुटने पर बैठ जाता है और उसे प्रपोज करता है। श्रद्धा ने भी उनका सम्मान किया, उनसे हाथ मिलाया और तस्वीरें लीं। इस वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। उनमें से एक ने पूछा, "यहां कौन आया", जबकि दूसरे ने श्रद्धा की तारीफ करते हुए कहा, "वह कितनी विनम्र और फिट हैं।"

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'स्त्री-2' का पहला शेड्यूल पूरा किया है और घर वापस आ गई हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की थी।