Home राज्यों से उत्तर प्रदेश अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को UP STF ने लखनऊ से...

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को UP STF ने लखनऊ से दबोचा, शूटरों को दी थी उमेश पाल की लोकेशन

7

यूपी

 उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी एसटीएम ने प्रयागराज पुलिस की मदद से अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। यूपी एसटीएम ने वकील विजय मिश्रा की गिरफ्तारी लखनऊ से की है। बता दें, वकील विजय मिश्रा पर उमेश पाल की लोकेशन शूटर को देने का आरोप है।

इतना ही नहीं, वकील विजय मिश्रा बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ से लगातार संपर्क में था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार देर रात यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज पुलिस की मदद से वकील विजय मिश्रा को लखनऊ के हयात होटल के पास से गिरफ्तार किया है।
 

यह गिरफ्तारी खान सौलत हनीफ के बयान औऱ मोबाइल डिटेल के आधार पर की गई है। शनिवार 29 जुलाई की रात तीन गाड़ियों से पहुंची पुलिस की इस दौरान विजय मिश्रा व उसके दोस्तों के साथ नोक-झोंक भी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि विजय मिश्रा के साथ होटल में एक महिला भी साथ में रुकी हुई थी।

महिला के अतीक के परिवार से जुड़े होने की खबर है, जिसके बारे में अब पुलिस जानकारी जुटा रही है। खबर के मुताबिक, वकील विजय मिश्रा पर करीब दो महीना पहले अतीक के नाम पर रंगदारी मांगने का एक ऑडियो वायरल हुआ था। ऑडियो में विजय मिश्रा प्लाईवुड के एक कारोबारी को अतीक और अशरफ के नाम पर धमकी दे रहे थे।

इस मामले में पुलिस ने विजय मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। विजय मिश्रा को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि वह अतीक और अशरफ के साथ कॉल्विन अस्पताल के आस पास भी मौजूद था, जहां अतीक और अशरफ को गोली मारी गई थी।

तो वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में अभी तक अतीक अहमद की पत्नी और 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के साथ 5 लाख रुपए के इनामी शूटर्स भी फरार है। जिन्हें पुलिस पकड़ने के लगातार प्रयास कर रही है। हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई कामयाब नहीं मिल पाई है।