Home विदेश होटल मालिक की गंदी हरकत : बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरा...

होटल मालिक की गंदी हरकत : बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर रिकॉर्ड किए कपल के प्राइवेट वीडियो

2

टेक्सास
 होटल के बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर एक कपल के प्राइवेट पलों को रिकॉर्ड करने का आरोप होटल मालिक पर लगा है। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक कपल किराये का कमरा लेकर ठहरा हुआ था। अब कपल ने होटल मालिक पर मुकदमा दर्ज करवाने की बात की है। मामला अमेरिका के टेक्सास का है।

कपल के अनुसार बाथरूम में उनके प्राइवेट मोमेंट को सीक्रेट कैमरे से रिकॉर्ड किया गया, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कायली गेट्स और उनके मंगेतर क्रिश्चियन कैप्रारो ने Airbnb कंपनी से मैरीलैंड में स्टे के लिए एक घर किराये पर लिया था, लेकिन जिस वक्त वो अपने प्राइवेट पलों को एन्जॉय कर रहे थे, तभी उनकी नजर छत पर लगे स्मोक डिटेक्टर पर गई, कमरे में दो-दो स्मोक डिटेक्टर देख कपल को शक हो गया।
बेडरूम के साथ बाथरूम से भी मिला हिडन कैमरा

इसकी जांच करने पर उन्हे उन्हें एक सीक्रेट कैमरा मिला, जिसे देख कपल शॉक्ड रह गए, उन्होंने फौरन पुलिस को फोन किया, पुलिस टीम ने जब जांच-पड़ताल की तो बेडरूम के साथ बाथरूम से भी हिडन कैमरा बरामद हुआ, कपल का कहना है कि अगर उनके प्राइवेट मोमेंट लीक हो गए तो उनके लिए बड़ मुश्किल खड़ी हो जाएगी। बहरहाल मामला कोर्ट में है।

घटना को लेकर कायली ने कहा कि हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है, हमारे सम्मान को ठेस पहुंची है, हम कई दिन तक रोते रहे, दिल भारी लग रहा है और घबराहट हो रही है। अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि क्या कपल के वीडियो इंटरनेट पर डाले गए हैं? वहीं, होटल के मालिक ने कहा कि हम हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हैं, मालिक का कहना है कि ये किसी गेस्ट की हरकत हो सकती है, इसमें उसका कोई हाथ नहीं है।