Home राज्यों से उत्तर प्रदेश सीमा हैदर केस के बीच इस पति का आरोप- मेरी पत्नी ISIS...

सीमा हैदर केस के बीच इस पति का आरोप- मेरी पत्नी ISIS से जुड़ी, दो आधार कार्ड के साथ खाते में हैं 21 लाख

3

बुलंदशहर
सीमा हैदर का मामला अभी ठंडा पड़ा भी नहीं, कि अब अलीगढ़ में भी इस तरह का केस सामने आया है। शिकायतकर्ता पति ने अपनी पत्नी पर ही आईएसआईएस से जुड़ने का संदेह जताया है। पति ने आरोपी पत्नी की एटीएस से जांच कराने की गुहार लगाई है। मामला प्रकाश में आते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सिराज अली निवासी दानपुर, बुलंदशहर ने अपनी पत्नी पर आईएसआईएस से जुड़े होने का शक जाहिर करते हुए एसएसपी से शिकायत की है। सिराज का कहना है इंटरनेट के जरिए उसे हसीना वाडिया से प्यार हो गया। 14 मई 2021 को दोनों ने शादी कर ली। जिसके बाद दोनों अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी में रहने लगे। हसीना ने सिराज को बताया था कि उसकी एक 12 वर्ष के बेटी भी है जिसकी पढ़ाई देहरादून के एक स्कूल से चल रही है।
 
जब सिराज लड़की से मिलने देहरादून गया, तो लड़की अनाथ आश्रम में मिली। पति-पत्नी में आए दिन खटपट होने लगी। इसी बीच सिराज को पता लगा कि उसकी पत्नी के खाते में 21 लाख रुपए हैं। पत्नी से पूछने पर उसने बताया कि यह रकम उसके पहले पति ने तलाक के एवज में दी है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी से उसके और उसकी मां के साथ मारपीट भी की। तलाशी लेने पर पता चला कि पत्नी के पास पुणे और दिल्ली के पते के दो आधार कार्ड हैं।

जिसमें उसका नाम मनीषा उर्फ पूजा है। फोन पर उसके किसी मिशन पर काम करने की बात सुनी। पीड़ित पति सिराज ने एंटी टेररिस्ट स्कवार्ड, गृह मंत्रालय, डीजीपी, एसएसपी से उसकी पत्नी की जांच एटीएस से कराने की मांग की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जाएगी और सिराज अली की पत्नी का भी बयान दर्ज किया जाएगा।