Home राज्यों से उत्तर प्रदेश गोंडा में सड़क हादसा, एक ही बाइक से जा रहे 3 दोस्तों...

गोंडा में सड़क हादसा, एक ही बाइक से जा रहे 3 दोस्तों की मौत, मचा कोहराम

4

गोंडा
गोंडा जिले में हुए सड़क हादसे में तीन दोस्तों की जान चली गई। एक बाइक से जा रहे दोस्तों की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खोडारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर खान निवासी शत्रुघ्न पुत्र राम जीवन उम्र 25 वर्ष, मूलचंद पुत्र गुरुप्रसाद 26 वर्ष व आनंद पुत्र राम अवतार सलालपुर जनपद उन्नाव देर शाम रिश्तेदारी में जाने के लिए घर से निकले थे। शत्रुघ्न की माता केशोमती ने बताया कि इसके बाद तीनों लोग घर वापस नहीं आए।

तीनों दोस्त बस्ती के गौर वाल्टरगंज रोड पर स्थित बलुआ सम्मय माता मंदिर के करीब तिरुपुर के पास पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित होकर खेत में कीचड़ में गिर गई जहां इनके सिर में गंभीर चोट लग गई तथा तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी जानकारी सुबह वहां के लोगों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही बस्ती के गौर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम व टिनिच चौकी की पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को बाहर निकलवाया।  इसकी जानकारी मृतक युवकों के पास मिले साक्ष्यों के आधार पर परिजनों को दी। घटना की जानकारी परिजनों को होते ही कोहराम मच गया।

प्रभारी निरीक्षक गौर राजकुमार पांडेय ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच पड़ताल की जा रही है।