Home मध्यप्रदेश ट्रॉले में भड़की आग, ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका भी नहीं...

ट्रॉले में भड़की आग, ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला, जिंदा जला ड्राइवर

4

सीहोर

सीहोर के आष्टा में एक ट्राले में आग लग गई। ड्राइवर जिंदा जल गया। मृतक संदीप पिता हरिनारायण (26) नर्मदा पार्वती परियोजना में राजस्थान की ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्राला चलाता था। संदीप राजगढ़ का रहने वाला था। भंवरा के पास बने डिपो से पाइपो का परिवहन करते समय गुरुवार सुबह करीब 8 बजे ट्राले में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि ड्राइवर को ट्राले से बाहर आने का समय ही नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार नर्मदा-पार्वती परियोजना में परिवहन कर रहे ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रॉले में अचानक आग लगने से ड्राइवर की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। भंवरा के पास बने डिपो से पाइपों का परिवहन करते समय सुबह 8 बजे के लगभग घटना हुई। ट्रॉले के केबिन में इतनी तेजी से आग भड़की, कि ड्राइवर को बचने या भागने का मौका ही नहीं मिला। मृतक की पहचान संदीप पिता हरिनारायण (26) निवासी राजगढ़ जिले के रूप में हुई है।

बता दें कि जिले में नर्मदा-पार्वती लिंक परियोजना का काम लंबे समय से चल रहा है। मृतक राजस्थान की ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रॉले में आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि बिजली तार में शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी। मौके पर पहुचे एसआई सीएल रायकवाल ने बताया कि मृतक संदीप राजगढ़ जिले के ग्राम सावरसिया का रहने वाला है।