Home मनोरंजन जीजी हदीद और जैन मलिक के दोबारा रिलेशनशिप में आने की खबरें

जीजी हदीद और जैन मलिक के दोबारा रिलेशनशिप में आने की खबरें

4

न्यूयोर्क

जीजी हदीद और जैन मलिक फेमस कपल में से एक थे, जब वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। अब सुपरमॉडल के सोशल मीडिया पोस्ट ने फिर से खलबली मचा दी है, जो इस तरफ इशारा कर रहे हैं वो और जैन फिर से एक हो गए हैं।

मालूम हो कि जैन मलिक और Gigi Hadid ने साल 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों साल 2019 तक ऑन-ऑफ रिलेशनशिप में रहे। फिर 2020 में बेटी Khai का वेलकम किया। करीब 6 साल तक साथ रहने के बाद कपल ने फाइनली अक्टूबर 2021 में अलग होने का फैसला किया। रिपोर्ट्स हैं कि दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

कुछ दिनों पहले Zayn Malik ने मोस्ट अवेटेड गाना Love like this रिलीज किया। उन्होंने अपनी एक शर्टलेस फोटो भी शेयर की, जिस पर कोई कैप्शन नहीं लिखा। इस पोस्ट को उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड जीजी ने लाइक किया है। इसके बाद ही इनकी डेटिंग की अफवाह उड़ रही है। जानकारी के अनुसार, जैन इस फोटो शेयरिंग एप पर जीजी को फॉलो नहीं करते हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जीजी उन पर अपनी पैनी नजर अभी भी गड़ाए हुए हैं।

जीजी हदीद, जो एक प्राइवेट जेट में लिआ निकोल मैक्कार्थी के साथ केमैन आइलैंड ट्रैवल कर रही थीं, उनके पास गांजा (ड्रग्स) पाया गया। इसके बाद मॉडल को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें भारी कीमत चुकाने के बाद बेल मिली। आइये आपको सबकुछ डिटेल में बताते हैं।

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जैन और सेलेना गोमेज की नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों को लिपलॉक करते हुए भी देखा गया। हालांकि, दोनों स्टार्स की तरफ से अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। कुछ दिन पहले ही सेलेना ने इंस्टाग्राम पर कई लोगों को अनफॉलो किया, इनमें जैन और जीजी दोनों का नाम शामिल है। और इसी के साथ उन्होंने अफवाहों का भी खंडन कर दिया। एक वायरल वीडियो में वो ये भी कहती नजर आ रही हैं कि वो सिंगल हैं।

दूसरी तरफ जीजी हदीद की बात करें तो उनका नाम हॉलीवुड के ए-लिस्ट एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ जोड़ा जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि वे अपने रिलेशनशिप को कैजुअल ही रख रहे हैं।