Home खेल युवराज सिंह की मां को शिकार बनाना चाहती थी महिला, मांगी 40...

युवराज सिंह की मां को शिकार बनाना चाहती थी महिला, मांगी 40 लाख की रंगदारी; रंगे हाथों गिरफ्तार

4

 गुरुग्राम

भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग कहे जाने वाली युवराज सिंह की मां से 40 लाख रुपये उगाही करने की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है। युवराज की मां को लगातार महिला धमकी दे रही थी और 40 लाख रुपये मांग रही थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को 5 लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों अरेस्ट कर लिया। डीसीपी गुड़गांव ईस्ट नीतीश अग्रवाल ने कहा, बीते साल आरोपी को युवराज सिंह के भाई की केयरटेकर के तौर पर रखा गया था। हालांकि जब परिवार को लगा कि वह अपना काम ठीक से नहीं कर पा रही है तो नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद महिला युवराज की मां को बदनाम करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। वह कहती थी कि अगर 40 लाख रुपये नहीं दिए तो पूरे परिवार को झूठे केस में फंसाकर बदनाम करेगी।

युवराज के भाई की केयर टेकर थी आरोपी
आरोपी की पहचान हेमा कोशिक उर्फ डिम्पी के तौर पर की गई। बता दें कि युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह अवसाद की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्हीं की देखभाल के लिए हेमा को रखा गया था। हालांकि 20 दिन में ही उसे काम से निकाल दिया गया। युवराज की मां शबनम सिंह ने धमकी मिलने के बाद डीएलएफ फेज-1 के थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। उनका कहना था कि हेमा का व्यवहार ठीक नहीं था।

शबनम सिंह ने शिकायत में कहा था कि हेमा जोरावर को किसी जाल में फंसाने की साजिश कर रही थी। साथ ही उसकी हरकतें संदिग्ध लगती थीं। उन्होंने कहा कि मई में हेमा ने फोन करके और मेसेज करके धमकी देनी शुरू की और 40 लाख रुपये की मांग करने लगी। उसने 19 जुलाई को भी मेसेज किया और कहा कि अगर जल्द पैसे नहीं मिले तो 23 जुलाई को पुलिस के पास जाकर केस दर्ज करवा देगी। इसके बाद शबनम सिंह ने कहा कि सोमवार तक वह पैसे का इंतजाम कर देंगी।

शबनम सिंह से पांच लाख लेने पहुंची महिला को गुरुग्राम पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस ने हेमा कौशिक खे खिलाफ जबरन उगाही के लिए आईपीसी की धारा 384 के तहत केस दर्ज किया है।