Home देश रस्सी से गला दबाकर की गई 4 बच्चों के पिता की हत्या,...

रस्सी से गला दबाकर की गई 4 बच्चों के पिता की हत्या, शरीर पर रगड़ के निशान

5

लुधियाना
 थाना जमालपुर के इलाके गुरु नानक नगर गली नं.4 में रहने वाले एक 34 साल के व्यक्ति ने सोमवार तड़के अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह ज्यादा शराब पीने का आदी था। रविवार देर रात तबीयत खराब होने के उपरांत अस्पताल ले जाया गया जहां तड़के 4 बजे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शव कब्जे में लेकर जब पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया तो उसकी रिपोर्ट कुछ ओर बयां कर रही है। पोस्टमार्टम करने वाले दोनों डाक्टरों का दावा है कि 4 बच्चों के पिता की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई है और शरीर पर कई जगह रगड़ के निशान है। फिलहाल पुलिस ने पत्नी ने बयान पर धारा 174 की कार्रवाई कर जांच कर रही है। ए.एस.आई. सुखविंदर के अनुसार मृतक की पहचान नीरज कुमार के रुप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने बताया कि उनके 3 लडक़े और 1 लडक़ी है। नीरज मजूदरी का काम करता था और शराब पीने का आदी था,वहीं काफी समय से बीमार चल रहा था।

रविवार पति की अचानक तबीयत खराब हो गई। इसी के चलते सोमवार तडक़े लगभग 5 बजे अस्पताल ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।दूसरी तरफ सिविल अस्पताल के डा. विशाल और डा. चरणकमल के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार नीरज की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं शरीर पर कई जगह पर रगड़ लगी हुई है।