Home मध्यप्रदेश उधारी वसूलने के लिए किया था सब्जी व्यापारी का अपहरण

उधारी वसूलने के लिए किया था सब्जी व्यापारी का अपहरण

2

इंदौर
 खजराना थाना से अगवा सब्जी व्यापारी सैयद इरशाद को पुलिस ने भोपाल के समीप से बरामद कर लिया है। उसको ढाई लाख रुपये के लेनदेन के कारण भोपाल के बदमाशों ने अगवा किया था। पुलिस आरोपितों को तलाश रही है। आरोपित इरशाद के परिचित हैं। पुलिस द्वारा दबाव बनाने पर आरोपितों ने इरशाद को रास्ते में छोड़ दिया था।

खजराना एसीपी जयंत राठौर के मुताबिक पाकिजा ग्रीन विला कालोनी निवासी सैयद इरशाद का रविवार देर रात पांच बदमाशों ने अपहरण किया था। पुलिस ने इरशाद की पत्नी सैयद परवीन की शिकायत पर अपहरण और मारपीट का केस दर्ज किया था। पुलिस ने छापामारी कर सोमवार रात इरशाद को भोपाल से बरामद कर दिया।

भोपाल के सब्जी व्यापारी ने करवाया था अपहरण

पूछताछ में पता चला इरशाद का भोपाल के सब्जी व्यापारी उस्मान पटेल ने अपहरण करवाया था। उस्मान से उसका ढाई लाख रुपये का लेनदेन था। इरशाद उसको मूलधन और ब्याद दोनों नहीं लौटा रहा था। उस्मान चार साथियों के साथ आया और इरशाद का अपहरण करवा लिया।

कार के आगे कार अड़ा कर ले गए थे आरोपित

एसीपी के मुताबिक सैयद इरशाद की पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति सब्जी मंडी से रात को आता है। रविवार को वह घर लौट रहे थे कि चार लोगों ने उनकी कार के आगे कार अड़ाई और अगवा कर लिया। कालोनी की गार्ड सलाउद्दीन ने बचाने की कोशिश भी की लेकिन आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और इरशाद को लेकर चले गए।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से रुट तय किया और भोपाल की तरफ टीमें भेजी। उस्मान पटेल को पता चल गया कि पुलिस ने उसकी जानकारी जुटा ली है। टीम भोपाल पहुंची तो आरोपित खानूं गांव के पास उसको छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने रात में पांचों आरोपितों के घर छापा मारा लेकिन फरार मिलें।