Home देश IRCTC पर ठप हुई टिकट की बुकिंग, पैसे भी कट जा रहे,...

IRCTC पर ठप हुई टिकट की बुकिंग, पैसे भी कट जा रहे, यात्री परेशान

5

 नईदिल्ली .
 
  IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) पर मंगलवार को ट्रेन टिकट बुक करने में यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. यात्रियों को टिकट बुकिंग और पेमेंट के दौरान ये दिक्कतें देखने को मिल रही हैं. यूजर्स की शिकायत है कि पैसे कटने के बावजूद उनके टिकट बुक नहीं हो पा रहे हैं.

वहीं, IRCTC का कहना है कि तकनीकी खराबी के चलते यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि यात्रियों को IRCTC की ऐप और वेबसाइट दोनों पर परेशानी देखने को मिल रही है.

IRCTC ने ट्वीट कर सिस्टम में तकनीकी खराबी बताई है. IRCTC ने बताया, तकनीकी कारणों से टिकटिंग सेवा उपलब्ध नहीं है. हमारी तकनीकी टीम समस्या का समाधान कर रही है. जैसे ही तकनीकी समस्या ठीक हो जाएगी हम जानकारी देंगे.

यूजर्स टिकट बुक न हो पाने को लेकर शिकायत भी कर रहे हैं. अभिलाष दहिया नाम के यूजर ने लिखा, इस समस्या का जल्द समाधान कीजिए. मैं लगातार टिकट बुक करने की कोशिश कर रहा हूं. लेकिन यह नहीं हो रहा है. मेरे 5 बार पैसे भी कट गए, लेकिन टिकट बुक नहीं हो पा रहा है. यूजर ने अपना स्क्रीन शॉट भी शेयर किया.

 
एक अन्य यूजर्स ने IRCTC पर सवाल खड़े किए और पूछा अगर तकनीकी खराबी के चलते टिकट बुक नहीं हो रहे हैं, तो इस समस्या को सही होने तक इसे क्यों नहीं रोका जा रहा. लोगों के पैसे लगातार कट रहे, लेकिन टिकट बुक नहीं हो रहा है.