Home मनोरंजन ‘रीटा रिपोर्टर’ का नहीं कोई जवाब अदाओं से करती हैं सबको फेल

‘रीटा रिपोर्टर’ का नहीं कोई जवाब अदाओं से करती हैं सबको फेल

6

मुंबई

 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की 'रीटा रिपोर्टर' का असली नाम प्रिया आहूजा है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके ग्लैमरस फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं।  प्रिया आहूजा का जन्म 16 अक्टूबर 1984 में हुआ। वह दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की हुई है।

पढ़ाई पूरी करने के बाद वह दिल्ली से मुंबई चली आईं। यहां कई साल काम की तलाश में गुजारे और फिर उन्हें ‘तारक मेहता’ से फेम मिला। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले साल 2008 में उन्होंने ‘हमारी बेटियों का विवाह’ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यहां उन्होंने संजना मल्होत्रा का किरदार निभाया था। टीवी डेब्यू के अगले साल ही प्रिया के हाथ फिल्म लग गई थी। साल 2009 में उन्होंने 'द स्टोलनमैन मर्डर्स' में रुकसाना किरदार प्ले किया। मगर फेम उन्हें तारक मेहता से मिला।

प्रिया आहूजा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने ‘तारक मेहता’ शो के डायरेक्टर रहे मालव सुरेश राजदा के साथ 19 नवंबर 2011 को शादी की। शादी के 8 साल बाद वह मां बनीं। उनके घर नन्हे राजकुमार का जन्म हुआ। बेटे का नाम अरदास राजदा है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्ट रही प्रिया को टैटूज का काफी शौक है। उन्होंने अपने उल्टे हाथ की कलई पर बेटे अरदास का नाम लिखवा रखा है तो बाजू पर पति का पंजाबी में नाम गुदवा रखा है।इसी तरह पैर में भी एक टैटू है और लेफ्ट शोल्डर पर उन्होंने अपने डॉग कैंडी की फोटो गुदवाई हुई है।