Home राज्यों से उत्तर प्रदेश एटा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, परिवार के 4 समेत...

एटा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, परिवार के 4 समेत 5 लोगों की मौत

3

एटा
उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। पांच लोगों से भरी स्विफ्ट कार नहर में गिर गई। इस हादसे में पांचाें की मौत हो गई। इसमें चार लोग एक ही परिवार से थे। पांचवां व्यक्ति कार चालक था। तबीयत खराब होने पर गंजडुंडवारा से एटा डाक्टर के पास आ रहे पांच लोगों से भरी स्विफ्ट कार नहर में गिर गई। इस हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई। मौत के बाद गांव भर में कोहराम मच गया।

जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के गांव अडंउआ निवासी विनीता (28) पत्नी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में पास ही के गांव जैदर से शिवम की कार को मंगाया। कार में विनीता के पति नीरज (30) चचिया ससुर तेजेंद्र (60) और चचिया सास संतोष (58) को साथ लेकर एटा दिखाने के लिए आ रहे थे। कार को शिवम (25) चला रहा था। कार थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मुहारा घाट के पास से निकल पाई कि खारजा नहर में कार गिर गई।  कुछ देरबाद भाई ने फोन ने जानकारी के लिए फोन किया तो मोबाइल बंद था। एक-एक कर सभी को फोन लगाया तो सभी फोन बंद आ रहे थे। एक साथ फोन बंद होने पर भाई को अनहोनी का शक होने लगा। कुछ देर इंतजार के बाद फिर से फोन किया तो किसी से भी बात नहीं हो सकी। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। गांव के लोग उनकी तलाश में जुट गए। आसपास के सभी सड़कों पर तलाश करते रहे। रात्रि करीब साढ़े 11 बजे थाना अमांपुर को सूचना दी।

आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया ऐसे में सभी लोग फिर से तलाशी में जुट गए।  कहीं पता नहीं चला सका। सुबह 5 बजे के बाद कार नहर में पड़ी दिखाई दी। पास जाकर देखा तो पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली देहात पुलिस ने पांचों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी धनंजय कुशवाह ने बताया गाड़ी रफ्तार तेज रही होगी। जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां मोड़ है। इस वीभत्स घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।