Home धर्म 69 दिन तक 3 राशिवालों की रहेगी मौज, 25 जुलाई को बुध...

69 दिन तक 3 राशिवालों की रहेगी मौज, 25 जुलाई को बुध का गोचर

2

बुद्धि के कारक ग्रह बुध का राशि परिवर्तन 25 जुलाई दिन मंगलवार को होने वाला है. बुध अभी कर्क राशि में है, लेकिन 25 जुलाई को सुबह 04 बजकर 38 मिनट पर बुध का गोचर सिंह राशि में होगा. दृक पंचांग के अनुसार, बुध सिंह राशि में 25 जुलाई से 1 अक्टूबर को रात 08 बजकर 45 मिनट तक रहेगा. उसके बाद बुध का गोचर कन्या रा​​शि में होगा. बुध के गोचर से 3 राशि के जातकों की 69 दिनों तक मौज रहेगी. उनको नई नौकरी का अवसर मिल सकता है, विदेश यात्रा का योग बन सकता है.  जानते हैं बुध गोचर से किन 3 राशियों का लाभ होगा और उन पर क्या शुभ प्रभाव पड़ेंगे.

सिंह में बुध गोचर 2023 का शुभ प्रभाव
मिथुन: सिंह में बुध का गोचर मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकता है. नौकरी और व्यापार दोनों के लिए समय अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन का लाभ मिल सकता है, इसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर भी होगा. आय बढ़ने से ज्यादा बचत कर पाएंगे. काम में टेंशन नहीं रहेगी.

 

बुध के प्रभाव से आपके तर्क शक्ति और निर्णय क्षमता में इजाफा हो सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. 69 दिनों में आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं या फिर उसमें निवेश कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय और शांतपूर्ण रहेगा.

सिंह: बुध के शुभ प्रभाव के कारण आप अपने सपनों को पूरा करना चाहेंगे. हालांकि अभी आपका फोकस अधिक से अधिक रुपए कमाने पर हो सकता है. करियर की उन्नति के लिए अच्छा समय है. आपके नेतृत्व और निर्णय क्षमता की सभी प्रशंसा करेंगे. कार्य में सफलता प्राप्त होगी. करियर में बड़ा छलांग लगाने के लिए समय अनुकूल है.

आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर रह सकता है और आप कर्ज लेने की सोच सकते हैं. इस समय दांपत्य जीवन ठीक रहेगा. जो लोग प्रेम संबंध में हैं, उनकी लव लाइफ सुखद हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ बॉन्डिंग बहुत अच्छी होगी.

धनु: बुध का गोचर होने से आपकी राशि के जातकों को नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. वर्तमान नौकरी में विदेश यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. लेकिन काम में असंतुष्टि नौकरी बदलने का बड़ा कारण बन सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को मुनाफा होगा. वे अपने काम का विस्तार कर सकते हैं. हालांकि दूसरे लोगों से आपको कड़ी टक्कर भी मिल सकती है.

व्यापार में सफलता पाने के लिए आप नई योजनाएं बना सकते हैं. इसमें आपको सफलता भी प्राप्त हो सकती है.