Home मनोरंजन Ameesha Patel को बड़ा झटका, कोर्ट से मिला नोटिस, Sunny Leone भी...

Ameesha Patel को बड़ा झटका, कोर्ट से मिला नोटिस, Sunny Leone भी तलब

4

मुंबई
मीषा पटेल जहां इन दिनों अपनी फिल्‍म 'गदर 2' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, वहीं फिल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने उन्‍होंने नोटिस भेज दिया है। IMPPA ने अमीषा पटेल के साथ ही सनी लियोनी को भी नोटिस भेजकर ऑफिस में तलब किया है। इन दोनों की एक्‍ट्रेस के ख‍िलाफ फिल्‍ममेकर्स की संस्‍था को श‍िकायत मिली है। आरोप हैं कि अमीषा पटेल और सनी लियोनी ने फिल्‍म निर्माताओं को उनके पैसे नहीं लौटाए हैं।

इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में फिल्‍ममेकर हरीश पटेल और विनोद बच्चन ने शिकायत दर्ज करवाई है। एसोस‍िएशन ने दोनों एक्‍ट्रेस को नोटिस भेजकर कहा है कि वह दफ्तर आकर अपना पक्ष रखें। Ameesha Patel और Sunny Leone अगले हफ्ते IMPPA के दफ्तर में पहुंच सकती हैं।

25 जुलाई तक नहीं पहुंची तो अमीषा और सनी पर होगी कार्रवाई
एसोस‍िएशन की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, अमीषा पटेल और सनी लियोन पर आरोप है कि उन्होंने काम के बदले लिए पैसे नहीं लौटाए हैं। मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि निर्माताओं की शिकायत पर अमीषा और सनी को कई बार मध्यस्थता के लिए बुलाया जा चुका है, लेकिन उनकी तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं मिला है। ऐसे में यदि वह 25 जुलाई को कार्यालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो उनके खिलाफ संस्था के तरफ से कार्रवाई की जा सकती है।

अमीषा पटेल ने कर्ज लिए थे 65 लाख रुपये
जानकारी के मुताबिक, अमीषा पटेल ने निर्माता हरीश पटेल से साल 2017 में 2.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर 65 लाख रुपये लिए उधार लिए थे, लेकिन आज तक उन्होंने पैसे नहीं लौटाए। एक्‍ट्रेस की तरफ से पिछले कुछ साल में कई बार चेक दिए गए, लेकिन वे बैंक में बाउंस हो गए। चेक बाउंस को लेकर निर्माता हरीश पटेल ने मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत की है।

सनी लियोनी ने नहीं लौटाई फीस की रकम
दूसरी ओर, सनी लियोनी के ख‍िलाफ फ‍िल्‍म निर्माता विनोद बच्चन ने शिकायत की है। इनका मामला 2015 से जुड़ा है। सनी लियोन को साल 2015 में अपनी फिल्म 'यारों की बारात' के लिए विनोद बच्‍चन ने साइन किया था। लेकिन इसके दो महीने बाद ही एक्‍ट्रेस ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इस बाबत सनी लियोनी को मेकर की तरफ से जो साइनिंग अमाउंट फीस के तौर पर दिए गए थे, वह उन्‍होंने अभी तक वापस नहीं किए हैं।