Home व्यापार एक ही रिचार्ज में चलेगा फोन, OTT और ब्रॉडबैंड, लॉन्च हुए चार...

एक ही रिचार्ज में चलेगा फोन, OTT और ब्रॉडबैंड, लॉन्च हुए चार नए प्लान

3

  नई दिल्ली
Vodafone Idea भारतीय टेलीकॉम मार्केट में बने रहने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है. कंपनी ने हाल में ही एक नई रिचार्ज प्लान कैटेगरी लॉन्च की है, जिसका सीधा मुकाबला Airtel Black से होगा. वोडाफोन आइडिया ने Vi One बंडल रिचार्ज लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को मोबाइल प्लान, OTT सब्सक्रिप्शन और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड मिलता है.

Vi का ये रिचार्ज 2021 में लॉन्च हुए Airtel Black से काफी मिलता है. ये प्लान उन लोगों के लिए है, जो अपनी सभी सर्विसेस के लिए एक ही रिचार्ज चाहते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स.

Vi One रिचार्ज प्लान और बेनिफिट्स

जैसा कि पहले ही बताया गया है इस रिचार्ज में आपको कई सर्विसेस मिलेंगी. ये प्लान उन लोगों के लिए है, जो टेलीकॉम से जुड़ी सर्विसेस के लिए अलग-अलग बिल नहीं चाहते हैं. इसमें आपको मोबाइल रिचार्ज, OTT सब्सक्रिप्शन और ब्रॉडबैंड कनेक्शन का एक्सेस एक सिंगल प्लान में मिलेगा. या फिर ये कहें कि आपको इन सभी सर्विसेस के लिए एक ही बिल भरना होगा.

इस कैटेगरी में कंपनी चार प्लान्स ऑफर कर रही है. दो प्लान्स 93 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं और अन्य दो 368 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलेंगे. ये सभी प्लान्स Vi Hero अनलिमिटेड ऑफर के साथ आते हैं. इनमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं.