Home मनोरंजन भरी महफिल में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया किस

भरी महफिल में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया किस

3

मुंबई
 एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल दोनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। रणवीर और आलिया हाल ही में मनीष मल्होत्रा के रैंप वॉक शो में शामिल हुए। रणवीर के इस रैंप वॉक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अभिनेता रणवीर सिंह रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सफेद और हल्के भूरे रंग की शेरवानी पहनी हुई है। रैंप वॉक शो में दीपिका पादुकोण और उनकी मां भी शामिल हुईं। रैंप वॉक करते वक्त रणवीर अचानक दीपिका के पास आते हैं और उनके गाल पर किस कर लेते हैं। इसके बाद वह अपनी मां के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

रणवीर की ये अदा फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस रणबीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”यह लड़का अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं वास्तव में रणवीर सिंह की प्रशंसा करता हूं, वह सकारात्मक हैं।”

करण जौहर सात साल बाद ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” से निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं । इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट साथ नजर आएंगे। इससे पहले ये जोड़ी ”गली बॉय” में धमाल मचा चुकी है। ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” एक रोमांटिक ड्रामा है। फैंस भी इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं। ”रॉकी” 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गिप्पी ग्रेवाल की 'कैरी ऑन जट्टा 3' ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई की

मुंबई
अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

'कैरी ऑन जट्टा 3' ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली पहली पंजाबी फिल्म बन गई है।

गिप्पी अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'वाहेगुरु जी के आशीर्वाद से। 'कैरी ऑन जट्टा 3' सफलतापूर्वक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद।'

'कैरी ऑन जट्टा 3' में गिप्पी ग्रेवाल के अलावा सोनम बाजवा, बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला और गुरप्रीत घुग्गी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं।