Home देश सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजे सचिन संग शादी के...

सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजे सचिन संग शादी के फोटो; जानें PAK की दिलफेंक हसीना का अब क्या है प्लान

6

 नई दिल्ली
 पबजी वाले प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने अपने वकील के माध्यम से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के पास दया याचिका लगाकर भारत की नागरिकता देने की मांग की है। अपने वकील डॉ. एपी सिंह के जरिये भेजी याचिका में सीमा ने सचिन मीणा से शादी होने के बाद भारत की नागरिकता देने और भारत में ही रहने देने की मांग की है।

याचिका के साथ लगाए गए हलफनामे में उसने अपना पूरा नाम सीमा हैदर की जगह सीमा मीणा लिखा है। इसके अलावा अपनी शादी के फोटोग्राफ भी भेजे हैं। सीमा के वकील डॉ. एपी सिंह के अनुसार, सीमा ने नेपाल में ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा से शादी की थी तो अब वह भारत की बहू है। इसी आधार पर सीमा भारत की नागरिकता चाहती है। याचिका में कहा गया है कि सीमा ने सचिन से शादी की है और वह सचिन की पत्नी है। उन्होंने इस अर्जी में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आदि की अन्य देशों की नागरिकता का भी उदाहरण दिया है।

पुलिस ने लोगों को रोका : एक दिन पूर्व तक सचिन के घर के बाहर जहां लोगों की भीड़ जमा रहती थी, वहीं शुक्रवार को पुलिस ने मीडियाकर्मियों और गली में रहने वाले लोगों के अलावा किसी को नहीं जाने दिया। सचिन के घर का दरबाजा अंदर से बंद किया था। पुलिसकर्मी सीमा का इंटरव्यू करने के लिए मीडियाकर्मियों को भी सीमित संख्या में ही बारी-बारी से घर कर अंदर जाने दे रहे थे।