Home मनोरंजन कैमरे के सामने निक्की तंबोली ने उतारे कपड़े, बोल्डनेस देख इंटरनेट पर...

कैमरे के सामने निक्की तंबोली ने उतारे कपड़े, बोल्डनेस देख इंटरनेट पर मची खलबली

4

मुंबई

 टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अनजान चेहरा बनकर आईं निक्की तंबोली ने कामयाबी की बड़ी उड़ान भरी है। एक्ट्रेस निक्की तंबोली को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। फैंस निक्की की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि वो तहलका मचा रही है।

कैमरे के सामने निक्की तंबोली ने अपना ऐसा हॉट लुक दिखाया है कि उसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस ने टॉप के बटन खोलकर उसे कंधे से नीचे गिराकर अपना टॉपलेस अवतार कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है।

निक्की तंबोली ने डेनिम जींस और डेनिम शर्ट को कंधे से गिराकर हॉट फोटोशूट कराया है। साथ ही एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठकर कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं, उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस फोटो में निक्की कंधे से टॉप को नीचे गिराकर टॉपलेस अवतार कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।एक्ट्रेस ने कैमरे पर टॉपलेस होकर पीठ फ्लॉन्ट की लेकिन इस दौरान साइड से एक्ट्रेस का टॉप सरक गया और निक्की तंबोली ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

निक्की तंबोली की इन हॉट तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है। तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपना ऐसा बेबाक अंदाज दिखाती नजर आईं जिसे देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए।

निक्की ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। निक्की कैमरे के सामने हॉट और बोल्ड पोज देते हुए अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कराती नजर आई हैं।