Home मनोरंजन मैगजीन के लिए इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुद चुना था...

मैगजीन के लिए इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुद चुना था अपना नाम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

3

मुंबई
एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं थीं। इस फिल्म फेस्टिवल में उनकी मुख्य भूमिका वाली अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म 'कैनेडी' को काफी सराहना मिली। सनी लियोनी को ये नाम कैसे मिला, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

सनी का जन्म कनाडा में एक भारतीय सिख परिवार में हुआ था। उनका मूल नाम करनजीत कौर वोहरा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया है कि उन्होंने अपना नाम कैसे चुना। सनी ने कहा, "मैं अमेरिका में थी और एक मैगजीन के लिए इंटरव्यू कर रही थी। इंटरव्यू में उन्होंने मुझसे पूछा कि आप अपना नाम क्या रखना चाहती हैं? उस समय मैं एक टैक्स और रिटायरमेंट फर्म में एक रिसेप्शनिस्ट थी। मुझे जल्दी काम पर वापस जाना था। इसलिए मैंने उन्हें पहला नाम सनी दिया और कहा, लास्ट नेम आप खुद से चूज कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "सनी मेरे भाई का निकनेम है। उनका पूरा नाम संदीप सिंह है। मेरी मां को इस बात से नफरत थी कि मैंने अपना नाम सनी रखा। वो गुस्सा हो गईं और बोलीं, 'तमाम नामों में से तुमने ये नाम क्यों चुना?' मैंने कहा- मेरे दिमाग में तो यही आया। फिर एक मैग्जीन ने लास्ट नेम चुना और मैंने इसे वैसे ही रखा लिया।