Home राज्यों से उत्तर प्रदेश प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला ने मदरसा प्रबंधक को चप्पल से पीटा,...

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला ने मदरसा प्रबंधक को चप्पल से पीटा, मचा हड़कंप, वीडियो हुआ वायरल

4

वाराणसी
वाराणसी के मैदागिन में स्थित पराड़कर स्मृति भवन में बुधवार को छेड़खानी के आरोपी मदरसा प्रबंधक द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जा रहा था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मदरसा प्रबंधक पर आरोप लगाने वाली महिला पहुंच गई। महिला ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पीड़िता ने मदरसा प्रबंधक को चप्पलों से पीट दिया। मदरसा प्रबंधक की चप्पलों से पिटाई देख वहां पर हड़कंप मच गया। इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल, यह पूरा मामला वाराणसी के रसूलपुरा स्थित मदरसा से जुड़ा है। महिला टीचर का आरोप है कि वह रसूलपुरा स्थित दायरतुल इस्लाह चिराग ए उलूम मदरसा अस्थाई टीचर के रूप में 2009 से पढ़ा रही है। इस दौरान मदरसा प्रबंधक द्वारा उसे स्थाई टीचर बनाने का आश्वासन दिया गया। महिला का आरोप है कि उसके कागजात लेने के साथ ही मदरसा प्रबंधक रिजवान अहमद और उसके सहयोगी बेलाल अहमद द्वारा उससे उसके डाक्यूमेंट्स दो लाख रुपए लिए गए। बाद में मदरसा प्रबंधक और उसके सहयोगी द्वारा 13 लाख रुपए और मांगे जाने लगे जिस पर पीड़िता ने विरोध किया और अपने रुपए वापस मांगे।

पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच उन लोगों ने पैसे देने के लिए उससे मदरसे में बुलाया और उसके साथ छेड़खानी की। छेड़खानी के दौरान महिला ने विरोध किया तो लोगों ने उसके साथ मारपीट की इसी मारपीट में महिला का गर्भपात हो गया।

इस मामले में महिला द्वारा पुलिस के पास शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उसके बाद महिला द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से एक पत्र लिखकर न्याय की मांग की गई। खून से सीएम को पत्र लिखे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मदरसा प्रबंधक और उसके सहयोगी के खिलाफ बीते 12 जुलाई को मुकदमा दर्ज कर ली।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी इसी बीच बुधवार को आरोपी मदरसा प्रबंधक पराड़कर स्मृति भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह खुद को बेगुनाह बताना चाह रहा था इसी बीच महिला भी वहां पहुंच गई।

महिला के पहुंचने के बाद मदरसा प्रबंधक के सहयोगियों ने उसके साथ बदसलूकी की। एक शख्स ने महिला का बुर्का खींच लिया, इसी बात से महिला आग बबूला हो गई और वह चप्पल निकाल ली। चप्पल निकालकर महिला उस शख्स को भी पीटने के लिए दौड़ा ली, हालांकि इसी तरह लोगों ने उसे शांत कराया।

महिला द्वारा के दौरान मदरसा प्रबंधक को भी चप्पल से पीटा गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल इस मामले में जैतपुरा पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।