Home मनोरंजन टाइगर श्रॉफ और जहरा खान की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर लगाई...

टाइगर श्रॉफ और जहरा खान की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

4

मुंबई।

गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जहरा खान जल्द ही मोहनलाल की फिल्म ‘वृषभा’ में नजर आएंगी। यह पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली फिल्म होगी, जिसमें शनाया कपूर भी होंगी। जहरा खान के जब से ‘वृषभा’ में कास्ट होने की खबर आई है, तब से उनके फैंस का उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

उधर, वृषभा के अलावा जहरा खान एक और वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। जहरा खान एक्टिंग में सीधे पैन इंडिया लेवल पर डेब्यू करेंगी। मगर इन दिनों उनकी डेब्यू फिल्म से ज्यादा ध्यान टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी केमेस्ट्री खींच रही है। जहरा खान ने हाल ही में इस वीडियो सॉन्ग ‘लव स्टीरियो अगेन’ से कुछ झलकियां शेयर कीं, जिसमें टाइगर के साथ बोल्ड केमेस्ट्री ने फैंस को हैरान कर दिया है। पूरा गाना 21 जुलाई को रिलीज होगा। इस गाने में टाइगर और जहरा के बीच कुछ सिडक्टिव सीन फिल्माए गए हैं।

वीडियो में दोनों की हॉटनेस देखते ही बन रही है। किसी ने कमेंट किया, ‘पानी में आग लग ना जाए’, तो किसी ने लिखा, टाइगर आप दुनिया से बेस्ट हो। मैं चाहता हूं आप इंटरनेशनल स्तर पर और काम करें, आप बहुत कुछ डिजर्व करते हैं। टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी वीडियो सॉन्ग पर प्यार लुटाया है। टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फैंस उन्हें ‘बड़े मियां छोटे मियां 2.0’ में देखेंगे। इस फिल्म में जाहन्वी कपूर और अक्षय कुमार भी होंगे। अक्षय कुमार के साथ टाइगर की यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा वह ‘गणपत: पार्ट वन’ में भी नजर आएंगे।