Home देश सचिन के हाथ पर ऐसा क्या लिखा है कि सीमा हैदर ने...

सचिन के हाथ पर ऐसा क्या लिखा है कि सीमा हैदर ने पाकिस्तान आने से रोका, अनहोनी की थी आशंका

3

नई दिल्ली

पबजी वाले भारतीय प्रेमी के लिए चार बच्चों संग पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीमा ने दावा किया है कि पहले सचिन ही पाकिस्तान जाता था, लेकिन उसके हाथ पर ओम गुदा होने के कारण उसने सचिन को पाकिस्तान आने से रोक दिया था। सीमा का कहना है कि अगर सचिन वहां पकड़ा जाता तो उसके साथ बहुत बुरा होता और आज शायद वह दिखता भी नहीं। सचिन ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह भी पाकिस्तान जाने के लिए तैयार था और पासपोर्ट के लिए आवेदन भी कर चुका था। इसके कागज घर पर रखे हैं।

सीमा हैदर ने कहा कि वह सचिन से दिल से प्यार करती है और वह ही उसकी पहली और आखिरी मोहब्बत है। सचिन के प्यार में वह मरते दम तक अब हिन्दुस्तान में ही रहेगी। उसने दावा किया कि सचिन के प्यार के चलते वह पाकिस्तान में रहते हुए ही अभी तक दो बार करवा चौथ और नवरात्र के व्रत भी रख चुकी है और होली का त्योहार भी उसने सचिन से प्यार होने के बाद पाकिस्तान में मनाया।

मैं हिन्दू तो बनी, जल्द भारतीय भी बन जाऊंगी : सीमा ने कहा कि उसका अपराध सिर्फ इतना है कि वह बिना वीजा के भारत आई। उसे किसी लाइम लाइट में नहीं रहना है। वह तो परिवार के साथ हंसी-खुशी से रहना चाहती है। सीमा ने कहा कि वह हिन्दू तो बन ही चुकी है, जल्द भारतीय बन जाएगी।

पहली आईडी मरियम खान के नाम से बनाई : पाकिस्तानी महिला ने कहा कि वह बलूच कबीले से आती है, जहां पर महिलाओं को बेपर्दा होने की छूट नहीं है। वहां सोशल मीडिया पर भी अकाउंट नहीं बना सकते, इसलिए उसने अपना पहला अकाउंट मरियम खान के नाम से बनाया था। उसने जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर डाला उसे प्राइवेट रखती थी। भारत आने पर अच्छा लग रहा है। यहां पर औरतों की इज्जत होती है, जबकि पाक में इज्जत नहीं होती।

घर के पीछे वाले रास्ते से ले गई एटीएस

सीमा हैदर और सचिन को यूपी एटीएस की टीम रबूपुरा वाले घर के पीछे के रास्ते से ले गई। सोमवार दोपहर में डेढ़ बजे सीमा की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी दोनों को मीडिया से बचाते हुए छत के रास्ते पड़ोसी की सीढ़ियों से होते हुए पीछे गली में खड़ी एक गाड़ी तक लेकर पहुंचे। वहां से उन्हें वाहन में बिठाकर कोतवाली ले गए। इस दौरान सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा घर पर नहीं थे। कोतवाली से फोन कर नेत्रपाल को वहां पर बुलाया गया। पूछताछ के बाद नेत्रपाल को वहीं पर छोड़कर सीमा और सचिन को अपने साथ गाड़ी में बिठाकर नोएडा की तरफ रवाना हो गए।

मामले में उठ रहे कई सवाल

1. सीमा की उम्र पर संशय। पाकिस्तानी पहचान पत्र के अनुसार उम्र सिर्फ 21 साल, लेकिन वह 27 वर्ष बताती है।

2. उसने चार मोबाइल फोन क्यों रखे? पाकिस्तान का सिम क्यों तोड़ा?

3. मोबाइल और सिम होने के बाद भी अन्य के फोन से कॉल क्यों की?

4. अकेली महिला चार छोटे बच्चों को लेकर कैसे पाकिस्तान, शारजहां, नेपाल होते हुए भारत आ गई, इसमें उसकी मदद किस-किसने की।

5. सीमा और सचिन जिस तरह मीडिया से बात कर रहे हैं, वह सामान्य नहीं। बॉर्डर पार करने वाली इतनी सहज कैसे है?

6. पांचवीं पास महिला शुद्ध हिंदी बोलती है। अंग्रेजी शब्दों का भी इस्तेमाल करती है।

7. उसने मरियम खान के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बनाई। उसने अपना नाम क्यों बदला?

पाकिस्तानी महिला को देश से बाहर करने की मांग : गो रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर ने एक वीडियो जारी कर केंद्र और प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस महिला को तुरंत देश से बाहर निकाला जाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी महिला देश के लिए बहुत बड़ा खतरा साबित हो सकती है। यदि 72 घंटे के अंदर उसे बाहर नहीं किया गया तो संगठन द्वारा आंदोलन किया जाएगा। इसके अलावा हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष चैनपाल प्रधान ने मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन से सीमा को भारत की नागरिकता नहीं देने की मांग की।