Home मनोरंजन ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस हफ्ते घर से बेघर होने के...

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए एल्‍व‍िश यादव समेत 6 सदस्‍य नॉमिनेट

1

नई दिल्ली

'बिग बॉस ओटीटी 2' अपने पूरे शबाब पर है। वाइल्‍ड कार्ड एंट्री एल्‍व‍िश यादव और आश‍िका भाटिया के घर में आने से जहां शो में नई एनर्जी आई है, वहीं सोमवार रात के एपिसोड में हमने 'बीबी हेल्‍थ चेकअप' वाला टास्‍क देखा। इस टास्‍क के बाद जहां आश‍िका को अविनाश से भ‍िड़ते हुए देखा गया, वहीं एल्‍व‍िश की भी फलक नाज, जिया शंकर और अविनाश सचदेव से गंदी बहस हुई है। अब शो में मौका है इस हफ्ते के नॉमिनेशन का। जी हां, लाइव फीड में नॉमिनेशन टास्‍क देखने को मिला है और इस हफ्ते अब घर से बेघर होने के लिए 6 सदस्‍य नॉमिनेटेड हैं। इस नॉमिनेशन टास्‍क के लिए घर में 'भूखा शेर' वाला टास्‍क हुआ, जिसमें जाहिर तौर पर कई रिश्‍ते बनते-बिगड़ते हुए देखे गए।

नॉमिनेशन टास्‍क में एक्‍ट‍िविटी एरिया में 'भूखा शेर' का सेटअप लगाया गया। हर कंटेस्‍टेंट को एक लॉकेट दिया गया, जिसमें घर से किसी दूसरे सदस्‍य की तस्‍वीर बनी हुई है। टास्‍क के मुताबिक, जिसके पास ज‍िसका लॉकेट है वह उसी सदस्‍य को नॉमिनेट कर सकता है या बचा सकता है। छह राउंड में जिसे भी अपनी लॉकेट में मौजूद कंटेस्‍टेंट को नॉमिनेट करना है, उसे कारण बताते हुए 'भूखा खेर' को वह लॉकेट खाने के लिए देना है।

ये 6 सदस्‍य हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट
इस टास्‍क में फलक नाज ने Elvish Yadav को नॉमिनेट किया। अविनाश सचदेव ने आश‍िका भाटिया को नॉमिनेट किया। एल्‍व‍िश यादव ने अविनाश सचदेव के चेहरे वाला लॉकेट भूखे शेर को देकर उन्‍हें नॉमिनेट किया। जबकि आश‍िका भाटिया ने अपने लॉकेज में मौजूद जद हदीद को नॉमिनेट किया। इसके बाद जद हदीद ने जिया शंकर को नॉमिनेट किया और Abhishek Malhan ने फलक नाज को नॉमिनेट किया। इस तरह टास्‍क के अंत में एल्‍व‍िश यादव, आश‍िका भाटिया, अविनाश सचदेव, फलक नाज, जद हदीद और जिया शंकर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं।

क्‍या मेकर्स ने बेबिका और पूजा भट्ट को जान-बूझकर बचा लिया?
हालांकि, इस नॉमिनेशन टास्‍क में भी एक फेर ऐसा था जिसे देखकर मेकर्स पर सवाल उठना लाजिमी है। Pooja Bhatt के गले में जो लॉकेट था उसमें बेबिका की तस्‍वीर छपी थी और Bebika Dhurve के लॉकेट में पूजा भट्ट की। जाहिर है, दोनों की दोस्‍ती और केमिस्‍ट्री ऐसी है कि दोनों में से कोई एक-दूसरे को नॉमिनेट नहीं करेंगे। ऐसे में सवाल उठता है कि क्‍या मेकर्स ने जान-बूझकर दोनों को सेफ करने के लिए यह तरीका अपनाया।