Home मध्यप्रदेश महादेवपानी में तीन युवक बहे, मिला एक का शव

महादेवपानी में तीन युवक बहे, मिला एक का शव

2

रायसेन
 पर्यटन स्थल महादेवपानी पर तीन लड़के तेज बहाव में बह गए। इनमें से दो को पहले बचा लिया गया, जबकि एक लापता नाबालिग का शव सोमवार तड़के 3 बजे मिला। शव को एसडीआरएफ की टीम ने पुलिया से करीब 200 मीटर दूर से रिकवर किया। रविवार देर शाम को झरने में अचानक पानी बढ़ने से विधान अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बह गया था उसके दोस्तों को तो बचा लिया गया लेकिन विधान पानी में डूब गया। देर रात से ही रेस्क्यू टीम उसकी तलाश में जुटी थी

जानकारी के अनुसार करीब 3 बजे घटनास्थल से करीब एक किलो मीटर दूर उसका शव पुलिस को मिला। खरबई चौकी प्रभारी सीएल वर्मा ने बताया की मृतक को भोपाल हमीदिया अस्पताल पीएम के लिए भेजा गया है। महादेव पानी के आसपास पुलिस बल भी तैनात किया गया है पुलिस और रेस्क्यू टीम आसपास और तलाशी ले रही है। चौकी प्रभारी के अनुसार फिलहाल किसी और के डूबने की कोई खबर नहीं है लेकिन सुरक्षा के तौर पर आसपास जांच की जा रही है। सैलानियों को यहां नहीं आने दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि भोपाल के ईंटखेड़ी निवासी विधान सेन रविवार को अपने दोस्तों के साथ सैर करने महादेव पानी आया था। नहाते वक्त झरने में अचानक पानी बढ़ गया इस दौरान दो दर्जन से अधिक लोग बीच में ही फस गए थे। हालांकि मुश्किल से लोगों को दूसरे रास्ते से बचा लिया गया लेकिन पानी का तेज बहाव होने के कारण विधान और उसके दोस्त बह गए जिसमें विधान की मौत हो गई।

इन जिलों में अब तक सबसे ज्यादा बारिश

    सबसे ज्यादा बारिश सिवनी में करीब 22 इंच हो चुकी है। नरसिंहपुर में 20 इंच बारिश हुई है। छिंदवाड़ा, मंडला, सागर, इंदौर में आंकड़ा 16 इंच से ज्यादा है।
    अनूपपुर, बालाघाट, डिंडोरी, जबलपुर, निवाड़ी, कटनी, पन्ना, शहडोल, उमरिया, बैतूल, भिंड, बुरहानपुर, देवास, हरदा, नीमच, रायसेन, रतलाम, सीहोर, शाजापुर, श्योपुरकलां, शिवपुरी, उज्जैन और विदिशा में 12 इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है।

यहां सबसे कम बारिश

    खरगोन, खंडवा, रीवा और सतना में अब तक कम बारिश दर्ज की गई है। यहां आंकड़ा 8 इंच भी नहीं पहुंच सकता है। सबसे कम खरगोन में 6 इंच बारिश हुई है।