Home देश सीमा-सचिन तो लकी हैं, लेकिन क्या हुआ उस पाकिस्तानी महिला इकरा का,...

सीमा-सचिन तो लकी हैं, लेकिन क्या हुआ उस पाकिस्तानी महिला इकरा का, जिसे लूडो खेलते हुए हुआ था मुलायम सिंह यादव से प्यार?

5

नई दिल्ली
पब्जी गेम खेलते-खेलते सचिन मीणा और पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों साथ जीने और साथ मरने जैसी कसमें खा रहे हैं। सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते होते हुए भारत आई। जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया, लेकिन फिर कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब दोनों सचिन के गांव में रह रहे हैं। कोई सीमा हैदर की लव स्टोरी से काफी खुश है तो कोई उसे शक की नजरों से देख रहा है। जैसा भी हो, आखिर कई दिन बीत जाने के बाद भी दोनों खुशी से साथ रह रहे, लेकिन हर कोई सीमा और सचिन जैसा लकी नहीं होता। दरअसल, कुछ समय पहले पाकिस्तान की एक महिला इकरा को भारत के मुलायम सिंह यादव नामक एक युवक से प्यार हो गया था।

कैसे मुलायम के करीब आई थी पाकिस्तानी इकरा?
साल 2019 की बात है, जब पाकिस्तान की रहने वाली इकरा और बेंगलुरु की एक सिक्योरिटी गार्ड की कंपनी में काम करने वाले मुलायम सिंह यादव पहली बार ऑनलाइन लूडो गेम में मिले। दोनों धीरे-धीरे लूडो गेम खेलते रहे और एक-दूसरे के करीब आते रहे। जिस तरह पब्जी ने सीमा और सचिन को करीब ला दिया, उसी तरह लूडो से मुलायम और इकरा के दिल मिल गए। दोनों ने शादी करने का फैसला किया, जिसके लिए सीमा की ही तरह, इकरा भी नेपाल के रास्ते भारत आ गई और मुलायम के साथ ही रहने लगी। हालांकि, जनवरी, 2023 में बेंगलुरु पुलिस को एक फोन कॉल के जरिए इकरा व मुलायम के बारे में पता चला और दोनों को अरेस्ट कर लिया गया। इकरा पर गैरकानूनी रूप से भारत में एंट्री लेने और मुलायम पर फेक डॉक्युमेंट्स बनाने आदि जैसे आरोप लगे। मुलायम यूपी का रहने वाला था तो इकरा पाकिस्तान के हैदराबाद की रहने वाली थी।

क्या रहा मुलायम-इकरा की लव स्टोरी का अंत?
बेंगलुरु पुलिस को इकरा और मुलायम के बारे में उस वक्त पता चला, जब इकरा कभी-कभी वॉट्सऐप के जरिए अपने माता-पिता से बात करती थी। इसकी भनक बेंगलुरु पुलिस को हुई, जिसके बाद दोनों को पकड़ लिया। बाद में इकरा को इमिग्रेशन अधिकारियों को सौंप दिया गया और फिर फरवरी महीने में उसे वापस पाकिस्तान को सुपुर्द कर दिया गया। इस तरह इकरा सीमा हैदर की तरह लकी नहीं रही। इकरा और मुलायम का अंत सुखद नहीं रहा। दोनों अलग हो गए। वहीं दूसरी ओर सीमा और सचिन की बात करें तो अब तक दोनों को ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा है। भले ही दोनों की गिरफ्तारी हुई, लेकिन कोर्ट ने जल्द ही जमानत भी दे दी। अब दोनों मीडिया से जमकर बात कर रहे हैं और इंटरव्यूज दे रहे हैं। लोगों को भी दोनों की लव स्टोरी काफी रोचक लग रही। सचिन के घर में सीमा को देखने वालों की भीड़ लगी रहती है।