Home देश बीवी को शराब पिला बोला, दोस्त के साथ सो जाओ, सास कहती-...

बीवी को शराब पिला बोला, दोस्त के साथ सो जाओ, सास कहती- मॉडर्न तरीके से रहो…

2

 नई दिल्ली

 दिल्ली से सटे नोएडा में एक शर्मनाक Wife swapping का गंभीर मामला सामने आया है। दरअसल, एक महिला ने अपने पति की गंदी हरकतों का पर्दाफाश करते हुए कई बड़े खुलासे किए। उसने पुलिस में शिकायत दी है कि उसका पति जबरन शराब पिला कर उसे मॉडर्न कपड़े पहनने को कहता है और जब उसने ऐसा करने से इनकार कर  दिया तो पति ने रिश्ता ही खत्म कर दिया। मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली पीड़ित महिला के अनुसार, उसकी शादी मुरादाबाद के एक युवक से हुई थी जहां वह पति के परिवार के साथ नोएडा सेक्टर-137 की एक हाईटेक सोसायटी में रह रही थी। महिला ने 9 जून को अपने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
 
उससे सीखो कि पति को कैसे खुश करना चाहिए
पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, ससुरालपक्ष के लोग उसे अपनी सोसयाटी के लिए हाईप्रोफाइल नहीं मानते क्योंकिवह भारतीय नारी की तरह पैरों में पायल और बिछिया पहनती है और घर में अकसर साड़ी पहनती है जिस पर सास पायल और बिछिया पहनने से मना करती है और कहते है कि  मॉडर्न तरीके से रहो और  वेस्टर्न कपड़े पहनो। इसके साथ ही सास अकसर यह ताना मारती है कि वह अपने पति को खुश नहीं कर पाती। पति के एक दोस्त की बीवी का नाम लेकर दबाव डालती है कि उससे सीखो कि पति को कैसे खुश करना चाहिए इतना ही नहीं सास ही यह तय करती है कि उसे अपने पति के साथ रिलेशन कब बनाने है और कब नहीं।  

महिला की शिकायत के अनुसार, उसने बताया कि पिछले साल 18 अप्रैल को जब  वह अपने पति के साथ सेक्टर-75 के एक फ्लैट में पार्टी के लिए गई थी, तब वहां पति का एक दोस्त भी अपनी पत्नी के साथ आया था इस दौरान  पार्टी में पति ने उसे जबरन शराब पिलाई और दोस्त के साथ सोने के लिए कहा और  दोस्त की पत्नी उसके साथ सोएगी। जब पीड़िता ने ऐसा करने से मना किया तो वह नाराज होकर उससे रिश्ता खत्म करने की धमकी देने लगा।

9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
वहीं अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति, पति के दोस्त, उसकी पत्नी,  सास, ससुर, ननंद समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने अपने शिकायत में दहेज उत्पीड़न समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाई है। केस के आधार पर अब महिला पुलिस इसकी जांच कर रही है।