Home राज्यों से उत्तर प्रदेश SDM ज्योति मौर्य ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, मेरी प्राइवेट तस्वीरें...

SDM ज्योति मौर्य ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, मेरी प्राइवेट तस्वीरें वायरल कर देगा आलोक

5

बरेली
उत्तर प्रदेश के बरेली की एसडीएम अधिकारी ज्योजि मौर्य का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन उनसे जुड़ी सोशल मीडिया कई तरह की खबरे सामने आ रही है। जहां एक ओर इस मामले में मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर अब ज्योति और मनीष से खुद की जान को खतरा बताया है। इस बीच इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है। ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक पर गंभीर आरोप लगाया है। आइए जानते हैं पूरा मामला

 दरअसल, ज्योति मौर्य ने एक इंटरव्यू के दौरान कई जवाब दिए है। उन्होंने कहा कि ”आलोक के पास मेरी कई सारी प्राइवेट जिंदगी की फोटोज हैं। जिसे वह वायरल कर देगा, जिससे मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। इसके अलावा विभाग की गोपनीय चीजें व नौकरी से जुड़े डॉक्युमेंट्स भी आलोक के पास हैं।” ऐसे मे मैं अगर आलोक के खिलाफ कोई एक्शन लेती हूं तो वह उन चीजों को वायरल कर देगा।

ज्योति ने आलोक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एसडीएम ने कहा कि मेरे पति आलोक और उसके परिवार ने मुझसे 50 लाख रुपए, घर, कार की मांग की थी। जिसके कारण मैं अपने ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न की धाराएं लगा दीं।

आलोक का आरोप है कि चूंकि वह सफाईकर्मी हैं, इसलिए ज्योति ने उनसे अलग होने का फैसला किया। इस पर भी एसडीएम अधिकारी ने जवाब दिया। ज्योति ने कहा कि इस बारे में तो कुछ साल पहले ही मुझे पता चला है। शादी के समय उन्होंने खुद को पंचायत अधिकारी बताया था। आलोक व उनका परिवार पैसों की मांग करता है, इस वजह से हमें परेशानी है।