Home देश अपना प्यार पाने अब बांग्लादेश की युवती पहुंची सिलीगुड़ी, प्रेमी निकला बेवफा;...

अपना प्यार पाने अब बांग्लादेश की युवती पहुंची सिलीगुड़ी, प्रेमी निकला बेवफा; धोखा देकर हुआ फरार

4

सिलीगुड़ी
सचिन नामक युवक के प्यार में पड़कर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर जैसी कहानी सिलीगुड़ी में भी सामने आई है। यह “सीमा” पाकिस्तानी नहीं बल्कि बांग्लादेशी है। पाकिस्तान की रहने वाली सीमा तो अभी सचिन के साथ राजी-खुशी रह रही है, लेकिन बांग्लादेश की इस युवती का प्रेमी बेवफा निकला और धोखा देकर भाग खड़ा हुआ। अब यह युवती जेल पहुंच गई है।

कथित प्रेमी इस युवती को बेंगलुरु ले गया था और गायब हो गया। आरोप है कि युवती को उसके कथित प्रेमी ने देह व्यापार के दलदल में धकेलने की कोशिश की। वह किसी तरह से बचकर सिलीगुड़ी पहुंची। अब इस युवती का नया ठिकाना सिलीगुड़ी जेल है। वह पड़ोसी बांग्लादेश के मयमनसिंह जिला अंतर्गत फूलपुर थाना की रहने वाली है। पुलिस उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

युवती बीते बुधवार की रात सिलीगुड़ी जंक्शन में भटक रही थी। उस पर प्रधान नगर इलाके के टाइनी हैंड नामक स्वयंसेवी संस्था के एक कर्मचारी की नजर पड़ी। उसके साथ एक युवक भी था। उस कर्मचारी ने युवती से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के क्रम में युवती के साथ वाला युवक मौका देखकर फरार हो गया। संस्था ने युवती को प्रधान नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

अवैध रूप से अंतरराष्ट्रीय सीमा लांघने के आरोप में गिरफ्तार कर उसे सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मानव तस्कर गिरोह का इस मामले में हाथ है। कथित प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद साफ हो जाएगा।

पाक से आई सीमा को ले एक और वीडियो प्रसारित
पाकिस्तान के कराची से आई सीमा हैदर को लेकर इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है। वीडियो में एक पाकिस्तानी पत्रकार व दूसरा खुद को सीमा का प्रेमी बताने वाला एक युवक आपस में बात कर रहे हैं। पूछे जाने पर युवक बता रहा है कि सीमा दो साल से उसके संपर्क में थी। वह कहती रहती थी कि उसे भारत में क्रिकेट का विश्व कप देखने जाना है। विश्व कप देखने के बाद वह अपने पति गुलाम हैदर के पास सऊदी अरब लौट जाएगी। वीडियो में सीमा का दोस्त बता रहा है कि कि उसने वादा किया था कि, वह आभूषण लेकर उसके पास लाहौर आ रही है, लेकिन उसे पता चला कि वह उसे धोखा देकर सऊदी अरब और नेपाल के रास्ते भारत चली गई है। वीडियो में सीमा का दोस्त सचिन को सचेत करता नजर आ रहा है।

पुलिस को धमकी-सीमा पाक न लौटी तो हमले को तैयार रहें
मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर अज्ञात व्यक्ति ने 26/11 जैसा हमला करने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक, मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को बुधवार को धमकी भरा फोन आया। फोन करने वाले ने पुलिस को धमकी दी कि अगर पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहें। मुंबई पुलिस और अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। इस महीने की शुरुआत में नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने और ग्रेटर नोएडा में रहने के आरोप में पाकिस्तानी नागरिक सीमा को गिरफ्तार किया था। बाद में उसे कोर्ट से जमानत मिल गई जिसके बाद उसने हिंदू धर्म अपना लिया अब वह अपने पति सचिन के साथ सुखी जीवन बिता रही हैं।