Home मनोरंजन मेरे पिछले किरदारों की तुलना में आराधना बहुत अनोखी है: शिवांगी जोशी

मेरे पिछले किरदारों की तुलना में आराधना बहुत अनोखी है: शिवांगी जोशी

4

मुंबई

मॉनसून के मौसम में आमतौर पर प्यार परवान चढ़ता है, लेकिन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ह्यबरसातें – मौसम प्यार काह्ण अपने दर्शकों के लिए एक तूफानी रोमांस ड्रामा लेकर आ रहा है, जिसमें दो जिÞद्दी लोगों का टकराव दिखाया गया है, जिनमें से एक है रेयांश और दूसरी आराधना।

एक न्यूजरूम के इर्द-गिर्द रची गई इस रोमांचक कहानी में ये दोनों जुनूनी इंसान एक दूसरे से भिड़ते हैं, जहां दोनों ही जज्बातों के जाल में उलझ जाते हैं। इस शो में कुशाल टंडन ने रेयांश लांबा के रोल में टेलीविजन पर वापसी की है, जिसका व्यक्तित्व बड़ा पेचीदा है, और जो लोगों का दिल तोड़ने के लिए जाना जाता है। दूसरी ओर, शिवांगी जोशी आराधना साहनी का रोल निभा रही हैं, जो पक्के इरादों वाली एक महत्वाकांक्षी लड़की है, जिसे पत्रकारिता का जुनून है। शिवांगी कहती हैं कि मैं इस शो में एक महत्वाकांक्षी पत्रकार आराधना साहनी का रोल निभा रही हैं। नए विचारों और सपनों से भरी आराधना की आंखों में हमेशा एक चमक रहती है। स्वभाव से उत्सुक आराधना बड़ी तेज और होशियार लड़की है, लेकिन इतनी समझदारी रखने के बावजूद वो रेयांश लांबा की ओर खिंची चली आती है, जो उसके बॉस भी हैं। यह कुछ ऐसा है, जिससे बहुत-से लोग जुड़ सकेंगे।

उन्होंने कहा कि एक पत्रकार का रोल निभाना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। इस किरदार के लिए रिसर्च करते समय मैंने एक चीज जानी है कि पत्रकारिता सबसे चुनौतीपूर्ण पेशों में से एक है। इसमें आपको सजग रहकर हर चीज के बारे में जानकारी रखना होता है कि जो कि अपने आप में बहुत मुश्किल काम है। मेरा इंटरव्यू कई बार लिया गया है, लेकिन अब जब भी कोई मेरा इंटरव्यू लेता है तो मैं सामने वाले के हाव-भाव और उनके सवाल पूछने के तरीके पर गौर करती हूं और फिर इसे अपने किरदार में शामिल करने की कोशिश करती हूं। इस रोल की तैयारी के दौरान मैंने आपने कुछ पत्रकार दोस्तों से बात की और उनकी रोजमर्रा की जिंदगी को लेकर लंबी चर्चा। मुझे उम्मीद है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी।