Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा जोनस ने मलाला को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने मलाला को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

1

नई दिल्ली
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता, पाकिस्तानी वैश्विक शिक्षा कार्यकर्ता और हॉलीवुड निर्माता मलाला यूसुफजई को उनके 26वें जन्मदिन पर बधाई दी।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाला के साथ एक पुरानी मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा की और लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मालाला! आपको हमेशा आशीर्वाद मिले! इसके साथ पिंक हार्ट वाले इमोजी का इस्तेमाल किया।

मलाला ने प्रियंका की पोस्ट का जवाब ब्लश फेस इमोजी के साथ दिया।

युवा कार्यकर्ता ने संयुक्त राष्ट्र में अपने पहले भाषण को याद करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा।

आज मैं नाइजीरिया में लड़कियों के साथ अपना जन्मदिन मना रही हूं, एक परंपरा जो मैंने 10 साल पहले शुरू की थी। गोली लगने से बचने के बाद संयुक्त राष्ट्र में अपने पहले भाषण के बाद से, मैंने अपना हाई स्कूल पूरा किया और विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

मलाला ने लिखा, मैंने मलाला फंड की स्थापना की और मैंने 31 देशों की यात्रा की और ऐसे लोगों से मिली जो लड़कियों की शिक्षा तक पहुंच में सुधार के लिए लड़ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमने उपलब्धियां और असफलताएं देखी हैं, लेकिन हम लड़ते रहते हैं। 16 साल की उम्र में, मैं कल्पना नहीं कर सकती थी कि अगला दशक क्या होगा – मेरे लिए या मेरे जैसी लड़कियों के लिए। लेकिन मैं आशान्वित थी क्योंकि मैंने दुनिया देखी है, हम जिन अन्यायों का सामना कर रहे हैं, उनके प्रति जागरुक हो रहे हैं।

मलाला ने कहा, आज मैं भविष्य को अधिक स्पष्ट रूप से देख सकती हूं – क्योंकि मैं हमारे भविष्य के लीडरों से मिली हूं। इस तस्वीर की तरह लड़कियां और युवा महिलाएं शिक्षा की ताकत को समझती हैं।

एक साल के ब्रेक पर जाने से पहले सामंथा ने पूरी की 'सिटाडेल' की शूटिंग

मुंबई
पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी के चलते फिल्मों से तकरीबन एक साल का ब्रेक ले रही है। उन्होंने 'सिटाडेल' के भारतीय रूपांतरण की शूटिंग पूरी कर ली है। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी के साथ शूट खत्म होने की घोषणा की। भारतीय रूपांतरण का निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है। इसमें वरुण धवन और सिकंदर खेर भी हैं। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए सेल्फी पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया: "13 जुलाई हमेशा स्पेशल दिन होगा। और यह 'सिटाडेल' का समापन है।"

एक्ट्रेस अपने सभी पेंडिंग काम पूरे कर रही हैं। पिछले हफ्ते ही सामंथा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'खुशी' की शूटिंग पूरी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा को एक ऑटो-इम्यून बीमारी, मायोसिटिस है, जो उनकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाती है जिससे गंभीर दर्द होता है। एक्ट्रेस अब अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक लेंगी।

रोमांटिक ट्रैक 'बारिशों' में नजर आएंगे शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी

मुंबई
अभिनेता शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी एक साथ नए म्यूजिक वीडियो 'बारिशों' में नजर आएंगे। अभिनेता शरद मल्होत्रा ने रोमांटिक ट्रैक 'बारिशों' में अपने काम को लेकर बात की। शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी का नया गाना 'बारिशों' रिलीज हो गया है और दर्शकों को गाने में उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। पायल और उदित नारायण द्वारा गाया गया यह गाना 90 के दशक की याद दिलाता है।

एक्टर शरद मल्होत्रा ने गाने के दौरान आकांक्षा के साथ अपने किसिंग एक्सपीरियंस और अन्यक बातें भी साझा की। आकांक्षा बिग बॉस ओटीटी हाउस में स्क्रीन पर जैद हदीद को किस करने के बाद से ही खबरों में हैं, जहां उन्होंने उन्हें खराब किसर कहा था। शरद और आकांक्षा ने स्क्रीन पर एक-दूसरे को दो बार किस भी किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह वाकई एक खराब किसर हैं, शरद ने जवाब देते हुए कहा, मैंने स्क्रीन पर जो कुछ भी अनुभव किया है

वह यह है कि वह अपने किरदार में बहुत अच्छी तरह से ढल जाती हैं। हमने स्क्रीन पर एक-दूसरे को दो बार किस किया है और दोनों बार वह पूरी तरह से अपने किरदार में थीं। गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'टिप टिप बरसा पानी' गाना 90 के दशक की याद दिलाता है। पायल और उदित जी ने इसे बहुत खूबसूरती से गाया है। 'बारिशों' एक रोमांटिक मानसून ट्रैक है जिसे पायल देव और उदित नारायण ने गाया है। गाने को आदित्य देव ने कंपोज किया है। गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और इसमें शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी हैं।