Home विदेश फ्लाइट में आ रही थी गंदी बदबू…सीट के नीचे देखा तो खून...

फ्लाइट में आ रही थी गंदी बदबू…सीट के नीचे देखा तो खून से लथपथ था…यात्रियों के उड़े होश

3

फ्रांस
सोशल मीडिया पर आए दिन फ्लाइट के विवाद सामने आते रहते है। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एयर फ्रांस की फ्लाइट में एक शख्स के साथ जो हुआ उससे उसके होश ही उड़ गए. पेरिस से टोरंटो जा रही एयर फ्रांस की उड़ान में एक व्यक्ति के हाछ पांव उस समय फूल गए जब उसने अपनी सीट के नीचे  खून से लथपथ कालीन देखा।

 लेबनान के एक पत्रकार ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें फ्लाइट में एक घंटा हो गया था. पूरे समय उन्हें कुछ गंदी बदबू आ रही थी और वह समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर क्या मामला है। आखिरकार उन्होंने अपनी और आस पास की सीटों के नीचे झांका तो अपनी सीट के नीचे एक बड़ा सा कालीन दिखा जो खून से सना हुआ था।
 
जब उन्होंने इसके बारे में केबिन क्रू को बताया तो उन्होंने इसे साफ करने के लिए कुछ टिशू दे दिए। जिसके बाद उन्होंने खुद  आधे घंटे तक सफाई की।उन्होंने लिखा, एयर फ्रांस के कर्मचारियों ने उन्हें दस्ताने और अधिक वाइप्स दिए जिसके बाद में क्रू ने उन्हें बताया कि उनसे पहले की उड़ान में एक यात्री को किसी कारण बहुत ब्लीडिंग होने लगी थी।
 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा “मैं बस यही सोचता रहा कि उस बेचारे यात्री का क्या हुआ होगा जिसका इतना खून बह गया और आखिर उसे हुआ क्या था. विमान स्टाफ के एक सदस्य ने इंटरनल ब्लीडिंग और इंफेक्शन की बात कही लेकिन अगर उसे कोई सांक्रमिक बीमारी होती तो  मैं या कोई अन्य यात्री इसके संपर्क में आ सकते थे।
 
शख्स के पोस्ट पर लोगों ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दी।  एक यूजर ने लिखा “मुझे लगता है आपको भी एक वकील मिलना चाहिए. बहुत सी बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को इसी तरह धोखा दे रही हैं।  एयरलाइनों से अपेक्षा की जाती है कि वे अपने ग्राहकों की सेवा करें न कि उनसे सेवा करवाएं. यह डरावना है.