Home मनोरंजन आखिरी में मेरा कमबैक मिस मत करिएगा

आखिरी में मेरा कमबैक मिस मत करिएगा

3

मुंबई।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई दफा बॉलीवुड पर निशाना साधा है। अब एक बार फिर उन्होंने शब्दों के बाण छोड़े हैं। एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का एक पुराना क्लिप शेयर किया है। इसमें सोनम कपूर ये कहती नजर आ रही हैं कि कंगना को फरार्टेदार इंग्लिश सीखने की जरूरत है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर करण जौहर और सोनम कपूर के इस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इतने सालों तक मूवी माफिया से लड़ाई करके मैंने बस यही तो कमाया है कि अब किसी भी आउटसाइडर को, उसकी इंग्लिश को लेकर मजाक नहीं उड़ाया जाएगा। वैसे ये शो आॅफिशियली हमेशा के लिए बंद हो चुका है। कंगना ने आगे लिखा, सिर्फ 24 साल की उम्र में इतना बुली किए जाने के बाद आखिरी में मेरा कमबैक मिस मत करिएगा। इस वीडियो में करण जौहर पूछते हैं कि अगर उन्हें किसी को फरार्टेदार इंग्लिश बोलने की पावर दी जाए तो वो किसे देंगी? इसका जवाब देने में सोनम पहले तो थोड़ा हिचकिचाती हैं, लेकिन बाद में कंगना के फैशन सेंस की तारीफ करते हुए कहती हैं कि उन्हें जरूरत है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को ‘इमरजेंसी’ में देखा जाएगा। इसके अलावा वो ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी, जो 20 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। वहीं, करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। सोनम कपूर ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। वो ‘ब्लाइंड’ में नजर आईं, जो जियो सिनेमा एप पर रिलीज हुई है। इसके अलावा वो पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।