Home मनोरंजन निहारिका रॉय ने अपने मेकअप रूम को इसलिए रंग दिया येलो!

निहारिका रॉय ने अपने मेकअप रूम को इसलिए रंग दिया येलो!

3

मुंबई

जी टीवी का शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ नए जमाने के वृंदावन में रचा-बसा एक रोमांटिक ड्रामा है, जो पिछले साल अपने लॉन्च के बाद से ही दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो की दिलचस्प कहानी और ड्रामा से भरपूर नाटकीय मोड़ के साथ-साथ मोहन (शबीर अहलूवालिया), राधा (निहारिका रॉय) और दामिनी (संभावना मोहंती) जैसे जाने पहचाने-से लगने वाले किरदारों ने दर्शकों को अपनी सीट से बांध लिया है। हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि दामिनी और कावेरी गुनगुन को बर्थडे पार्टी से किडनैप करने और उसे जान से मारने की योजना बना रहे हैं। दूसरी ओर, गुरु मां लगातार तुलसी (कीर्ति नागपुरे) को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं। जब एक्टर्स शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं, तो अक्सर अपने मेकअप रूम में अपना वक्त बिताते हैं।

चाहे वो सीन की तैयारी हो या फिर अगले शॉट के लिए रेडी होना हो, सेट का मेकअप रूम हमेशा उनका कम्फर्ट स्पेस और सेकंड होम बन जाता है। इसी बात को सुनिश्चित करने के लिए हाल ही में निहारिका रॉय ने अपने कपड़ों को अपने फेवरेट येलो कलर में सजा दिया है। बिल्कुल सही सुना आपने। अपने ड्रेसिंग टेबल से लेकर बेडशीट, तकिए, पर्दे, अलमारी और सॉफ्ट टॉयज तक, उनके रूम की हर चीज पीले रंग में नजर आती है। उन्होंने हर वो चीज सजा रखी है, जो सेट पर उन्हें घर जैसा महसूस कराए और खुद से ही कमरे का कोना-कोना डिजाइन किया है। निहारिका रॉय ने कहा, शो के सेट पर मेकअप रूम बेशक हर एक्टर के सबसे खास एलिमेंट्स में से एक होता है। जब से मैंने अपने रूम को बदला है, तब से मुझे यह बहुत अच्छा लगने लगा है। ऐसा लगता है जैसे यह घर से दूर एक घर हो। यह ऐसी जगह है, जो मुझे सुकून देती है।

मैंने अपने मेकअप रूम में बहुत सारे सॉफ्ट टॉयज रखे हैं और मोटिवेशन और ब्यूटी वाले कुछ फ्रेम्स लगाए हैं ताकि मैं एक पॉजिटिविटी के साथ अपना दिन शुरू कर सकूं। मुझे येलो कलर बहुत पसंद है इसलिए मैंने अपने मेकअप रूप में हर चीज येलो रखी है। असल में अपने स्कूल के दिनों से ही मुझे आर्ट्स और क्राफ्ट्स में दिलचस्पी है, इसलिए मैंने अपने रूम में इसी कलर में कुछ बॉटल्स पेंट करके रखी है। मैं अपने रूम में काफी वक्त बिताती हूं क्योंकि मैं वहां अपनी लाइंस और सीन्स की प्रैक्टिस करती हूं। इसलिए मैंने इसे अपने कम्फर्टेबल स्पेस में बदलने का फैसला किया।