Home खेल एशेज सीरीज पर UK और Aus के पीएम का रिएक्शन हुआ वायरल,...

एशेज सीरीज पर UK और Aus के पीएम का रिएक्शन हुआ वायरल, अल्बनीज ने सुनक से किया मजाक

4

 नई दिल्ली

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-1 से आगे है। हालांकि, तीसरा मैच जीतकर मेजबान इंग्लिश टीम ने वापसी की है। इस सीरीज का क्रेज मैदान पर और स्टेडियम में ही नहीं है, बल्कि दोनों देशों के प्रधानमंत्री भी इस पर नजर रखते हैं। यही कारण है कि उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल, इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीज नाटो की समिट में विलनस पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और एशेज का जिक्र भी हुआ। दोनों जब साथ आए तो दोनों ने एक तस्वीर क्लिक कराई। पहली तस्वीर में बड़ी सहजता थी, क्योंकि Aus के पीएम के हाथ में 2-1 से ऑस्ट्रेलिया आगे वाला पोस्टर था, जबकि UK के PM के हाथ में तीसरा मैच जीतने की तस्वीर थी।
 
यहां तक सब ठीक था, लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के पीएम अल्बनीज ने यूके के प्राइम मिनिस्टर के मजे लिए। उन्होंने वह तस्वीर सामने की, जिसमें जॉनी बेयरेस्टो को दूर से स्टंप आउट किया था। ये दूसरे मैच का वाकया था, जिसमें इंग्लैंड को हार मिली। इस पर यूके के पीएम ऋषि सुनक ने बयान भी दिया था कि वह अपने कप्तान बेन स्टोक्स से सहमत हैं कि वह इस तरह मैच नहीं जीतेंगे, लेकिन अल्बनीज ने नियमों का हवाला दिया था। फिलहाल आप ये मजेदार वीडियो देखिए।