Home मध्यप्रदेश जाटखेड़ी रोड गड्ढे-कीचड़ की भरमार, आए दिन हो रहे हादसे

जाटखेड़ी रोड गड्ढे-कीचड़ की भरमार, आए दिन हो रहे हादसे

2

 भोपाल

होशंगाबाद रोड स्थित जर्जर जाटखेड़ी रोड पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। यह सड़क इतनी खराब हो चुकी है कि इस सड़क पर पैदल चलाना भी मुश्किल हो गया है। गड्ढे और कीचड़ के कारण पब्लिक बहुत परेशान है। स्थानीय नागरिक बताते हैं कि सड़क पर आए दिन दो पहिया वाहन फिसल कर गिर रहे हैं। शाम के बाद सड़क पर सबसे अधिक हादसे होते हैं। हैरत की बात यह है कि उक्त सड़क से जुड़ी कॉलोनियों के रहवासी कई बार सीएम हेल्प लाइन में शिकायत कर चुके हैं। इसके बावजूद सड़क की न तो मरम्मत हो रही है और न ही निर्माण कराया जा रहा है। महापौर मालती राय का कहना है कि उक्त सड़क का निर्माण जल्द कराया जाएगा। इस संबंध में कई शिकायतें मिली हैं।

लोगों को होने लगी शारीरिक परेशानी
नागरिकों को शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय रहवासी सुरेश गवांडे ने बताया कि उनको रीढ की हड्डी में दर्द होने लगा है। इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं। जिनको गर्दन में खिंचाव की समस्या हो गई है।

अफसरों का आना-जाना फिर भी अनदेखी
विभिन्न विभागों में पदस्थ आला अधिकारियों के मकान भी है। उनका आना-जाना इसी सड़क से होता है। बावजूद भी उक्त सड़क की अनदेखी की जा रही है। शिक्षण संस्था, अस्पताल, मेडीकल कॉलेज और एक दर्जन से अधिक कॉलोनियों का जाटखेड़ी रोड एक मात्र रास्ता है।